IPL 2022 - These 4 Team can Reach Playoff
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022 का इंतजार अब बस खत्म होने को है, क्रिकेट के इस महापर्व का आगाज होने में अब 1 महीने से भी कम समय बचा है। इस साल का आईपीएल दर्शकों के लिए एक नया रोमांच लेकर आने वाला है, क्योंकि IPL 2022 मैगा ऑक्शन के बाद कई खिलाड़ी नई टीमों के लिए खेलते हुए नजर आने वाले हैं। लिहाजा अबतक के सीजन में जो कुछ हुआ उसे भुला कर हर फ्रैंचाइजी एक नई शुरुआत करने वाली है।

IPL 2022 में कुल 10 टीमें खिताब के लिए ऐलान-ए-जंग करने को तैयार बैठी है। इसकी तैयारी 12 और 13 फरवरी को हुए ऑक्शन में की जा चुकी है। हर फ्रैंचाइजी ने अपनी रणनीति के अनुसार खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ लिया है। इस साल का IPL नए फॉर्मैट में भी खेला जाएगा, 10 टीमों को 2 ग्रुप में डिवाइड कर दिया गया है। ऐसे में  IPL 2022 के अंत तक हमें एक नई टीम चैम्पीयन के रूप में नजर आ सकती है। इससे पहले जानते हैं कि कौन सी 4 टीमें IPL 2022 प्लेऑफ में क्वालीफाई करने का दम रखती है।

1. दिल्ली कैपिटल्स

Delhi Capitals- IPL Mega Auction 2022

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम के प्रदर्शन में बीते कुछ सालों से निरंतरता देखने को मिली है। साल 2020 में इस टीम ने फाइनल तक का सफर किया था, वहीं पिछले साल कप्तान बदलने के बावजूद टीम ने प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई थी। अब IPL 2022 ऑक्शन से पहले ही दिल्ली फ्रैंचाइजी ने कप्तान ऋषभ पंत समेत 3 खिलड़ियों को रिटेन किया था।

जिसमें पृथ्वी शॉ, अक्षर और एनरिक नोरखिया जैसे दिग्गज खिलाड़ी शामिल हैं। इसके बाद मैगा ऑक्शन के दौरान दिल्ली कैपिटल्स ने डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, चेतन सकारिया, कुलदीप यादव और शार्दूल ठाकुर को अपने साथ शामिल कर टीम को मजबूती प्रदान कर दी है। इसके चलते IPL 2022 में दिल्ली कैपिटल्स का प्लेऑफ में पहुंचना तय है।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग XI – डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ, मंदीप सिंह, ऋषभ पंत, मिचेल मार्श, रोवमन पोवेल, अक्षर पटेल, शार्दूल ठाकुर, कुलदीप यादव, चेतन साकारिया, एनरिक नोरखिया

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse