IPL 2022

IPL 2022: आईपीएल का 21वां मुकाबला 11 अप्रैल को हैदराबाद सनराइजर्स और गुजरात टाइटंस (SRH vs GT) के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में शाम को साढे़ सात बजे से खेला जाएगा. इस मुकाबले में कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. केन विलियमसन और हार्दिक पांड्या आमने-सामने होंगे. हैदराबाद ने चेन्नई के खिलाफ अपना पहला मुकाबला जीत लिया है. जबकि गुजरात टाइटंस की टीम तीनों मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरे पायदान पर बरकरार है. आइये जानते हैं SRH और GT के मुकाबले में  पिच और मौसम का मिजाज कैसा रहने वाला है?

IPL 2022: कैसा रहेगा मौसम का मिजाज ?

DY Patil Sports Academy 2022 weather
DY Patil Sports Academy 2022 weather report

आईपीएल का 21वां मुकाबला 11 अप्रैल को हैदराबाद सनराइजर्स और गुजरात टाइटंस (SRH vs GT) के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा. सोमवार को इस मुकाबले में मुंबई का मौसम एक दम साफ रहेगा और बारिश का जरा भी अंदेशा नहीं है. फैंस को पूरे 40 ओवर का मुकाबला देखने को मिलना तय लग रहा है.

यहां का अधिक तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रहेगा. शाम के समय यह गिरकर 27 डिग्री तक पहुंचेगा. मैच के दौरान हवा 10 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी. जबकि, ह्यूमिडिटी 60 प्रतिशत होगी. जिसकी वजह खिलाड़ियों गर्मी का सामना करना पड़ेगा. वहीं मौसम की वजह से दोनों टीमों को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होगी.

SRH vs GT: कैसी होगी पिच ?

DY Patil Sports Academy
DY Patil Sports Academy

मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम (DY Patil Sports Academy) में हैदराबाद सनराइजर्स और गुजरात टाइटंस के बीच 11 अप्रैल को जोरदार भिड़ंत देखने को मिलेगी. यहां की पिच पर अब तक काफी उछाल देखा गया है. ऐसी स्थिति में दोनों टीमों के तेज गेंदबाज इस पिच पर अपनी रफ्तार के साथ-साथ बाउंस का प्रयोग भी समय-समय पर करते रहना चाहेंगे.

वहीं इस पिच पर बल्लेबाजों की बात करें, तो इस पिच पर बल्लेबाजों के लिए भी मदद रहेगी. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम 160 से 170 रन तक बना सकती है. वहीं गेंद पुरानी होने के बाद बल्लेबाजों को बड़े शॉट खेलने में आसानी होती है और बढ़िया उछाल के साथ गेंद बल्लेबाजों के पास पहुंचती है. जिसका फायदा बल्लेबाज को मिलता है.

4 replies on “IPL 2022: SRH vs GT के मुकाबले में कैसी होगी पिच? कहीं मौसम तो नहीं बिगाड़ेगा खेल का मजा, सब जानिए यहां”

Comments are closed.