Shimron Hetmyer

IPL 2022 Auction:  वेस्टइंडीज टीम के ताबड़तोड़ बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने आईपीएल 2022 ऑक्शन में कोहराम मचा दिया है। हेटमायर के नाम के पीछे दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान  रॉयल्स फ्रेंचाईजी के बीच लंबी बिडिंग वॉर चली है। अंत में राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाईजी ने बाएं हाथ के इस घातक बल्लेबाज को 8.5 करोड़ की मोटी रकम में अपने साथ जोड़ने में कामयाब हो पाई है।

साल 2019 में IPL करियर की शुरुआत

Shimron Hetmyer

साल 2019 से शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) के आईपीएल करियर की शुरुआत हुई थी। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने हेटमायर को आईपीएल 2019 से पहले हूई भारत बनाम वेस्टइंडीज सीरीज में हेटमायर के प्रदर्शन के बूते पर टीम में जगह दी थी। लेकिन इसके बाद साल 2020 में हेटमायर को आरसीबी ने रिलीज कर दिया और दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया था। अब आईपीएल 2022 में हेटमायर रजवाड़ों की टीम से खेलते हुए नजर आएंगे।

151 के स्ट्राइक रेट से रन बनाते हैं Shimron Hetmyer

Shimron Hetmyer 12

हेटमायर (Shimron Hetmyer) दिल्ली फ्रेंचाईजी के लिए की यादगार पारियां खेल चुके हैं। अगर हेटमायर के अबतक के आईपीएल करियर की बात की जाए तो उन्होंने 31 मैचों में 151 के अविश्वसनीय स्ट्राइक रेट के साथ 517 रन बनाए हैं। जिसमें 2 अर्धशतक भी शामिल है। हेटमायर को भारतीय पिचों पर बल्लेबाजी करना खूब पसंद है और आईपीएल 2022 भारतीय सरजमीन पर होने वाला है। ऐसे में हेटमायर राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाईजी के लिए बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं।