ipl

IPL 2022: मुंबई इंडियंस टीम के दो दिग्गज खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद सीधे टीम से जुड़ गये हैं. भारत के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली गई. जिसमें भारत ने मेहमान टीम को 2-0 से हरा दिया. वहीं 26 मार्च से आईपीएल भी शुरू होने वाला है. जिसके लिए खिलाड़ियों को तैयारी भी करनी है. मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए खुशी की बात यह कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह सोमवार देर रात ही IPL 2022 के 15वें सीजन के लिए मुंबई टीम के साथ जुड़ गए.

ट्राइडेंट होटल में ठहरी है मुंबई टीम

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) टेस्ट सीरीज जीत के बाद आईपीएल खेलने के लिए तैयार हैं. ये दोनों खिलाड़ी मुंबई इंडियंस से जुड़ने के लिए बेंगलुरू से ट्राइडेंट BKC में पहुंचे. इन दोनों खिलाड़ियों को ही आईसोलेशन की प्रक्रिया से गुजराना पड़ेगा. जिसके बाद टीम के बायो बबल से जुड़ जाएंगे. वहीं टीम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है. जिसमें रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को देखा जा रहा है. जो टीम के साथ जुड़ गये हैं.

27 मार्च को पहला मुकाबला खेलेंगी मुंबई इंडियंस

DC

मुंबई इंडियंस की टीम पांच बार की विजेता है और यह अपना पहला मुकाबला 27 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी. यह मैच सीसीआई ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. दिल्ली कैपिटल्स (DC) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच होने बाले मुकाबले पर बत करें तो मुंबई की टीम का पलड़ा भारी लग रहा है, क्योंकि इस टीम के पास फिस्फोटक बल्लेबाज मौजूद है. सूर्यकुमार यादव,कीरोन पोलार्ड, ईशान किशन और रोहित शर्मा जैसे धाकड़ बल्लेबाज मौजूद हैं.

वहीं दूसरी ओर दिल्ली कैपिटल्स की बात की जाए डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ और पंत जैसे बड़े चेहरे हैं, लेकिन पिछले मुकाबले कुछ खास नहीं कर पाए थे. आखिरकार इस बात का फैसला 27 मार्च को हो जाएंगा कौन किस पर भारी पड़ता है.