ipl_2022_unsold_players
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022: आईपीएल 2022 का आगाज 26 अप्रैल से होने वाला है. जिसमें इस साल 10 टीमें मैदान पर खेलती हुई नजर आएंगी. इस साल का मेगा ऑक्शन 2022 का काफी चौकाने वाला रहा. जिसमें कई खिलाड़ियों के दिल टूटे, तो कई फैंस नीलामी से नाराज दिखे. क्योंकि इस बार मेगा नीलामी मैं उन खिलाड़ियों को भी नजरअंदाज किया, जिन्होंने आईपीएल में अपरना लोहा मनवाया. लेकिन मेगा ऑक्शन 2022 में किसी फ्रेंचाइंजी ने उन पर दांव लगाकर रिक्स लेने को कोशिश नही की.

हम इस आर्टिकल में हम आपको पांच ऐसे अनसोल्ड खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे. जिन्हें मैगा ऑक्शन 2022 में किसी फ्रेंचाइंजी ने नहीं खरीदने की कोशिश नहीं की. जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के सुरेश रैना, इयोन मोर्गन, शाकिब अल हसन, आरोन फ्रिंच और इमरान ताहिर जैसे बड़े दिग्गजों का नाम शामिल है. आईपीएल 2022 में बतौर रिप्लेसमेंट के तौर पर इन 5 खिलाड़ियों को 15वें सीजन में शामिल किया सकता है.

सुरेश रैना

Suresh Raina can start IPL with RCB saying goodbye to csk

CSK पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) पर आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 (IPL Auction 2022) में बोली नहीं लगी. खिलाड़ियों की नीलामी में रैना ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा था. उसके बावजूद इस खिलाड़ी को किसी ने अपनी टीम में शामिल नहीं किया, लेकिन सुरेश रैना बतौर रिप्लेसमेंट के तौर पर कोई भी टीम छोड़ना नहीं चाहेगी. क्योंकि इस खिलाड़ी के पास काफी अनुभव है. CSK के लिए कई खिताबी मुकाबलों का हिस्सा रहे हैं.

सुरेश रैना (Suresh Raina) आईपीएल के सबसे ज्यादा मैच खिलाड़ियों की लिस्ट में शुमार होते हैं. अगर किसी टीम में इन्हें दोबारा खेलने का मौका मिलता है. जो इस खिलाडी को अपनी टीम में शामिल करेगा.

वो टीम इनके अनुभव का फायदा उठा सकती हैं. सुरेश रैना के IPL में कुल 5528 रन हैं. वह इस लीग में चौथे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. रैना का IPL में स्ट्राइक रेट 136.73 का रहा है, जो इस लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले चार खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा हैं.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse