RCB 2022
2 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

प्लेइंग 11 में करते हैं अधिक बदलाव

RCB Bought Players List 2022

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पुराने मैचो का इतिहास उठा के देखा जाए तो ये टीम अधिका बदलाव करते हैं. जिसके कारण खिलाड़ी का मनोबल टूट जाता है. प्लेइंग 11 में अधिक बदलाव करना इस टीम की कमजोर कड़ी रही है. जिसकी वजह से टीम को शुरूआती मैचों में ही हार का समाना करना पड़ा है. अगर इस बार टीम ये गलतियां नहीं दोहराई तो जीतने की संभावना अधिक होगी. क्योंकि इस बार टीम के पास धाकड़ बल्लेबाज भी मौजूद हैं. एक दो मैच खिलाकर उन्हें बाहर नहीं निकाया गया तो वो खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं.

इसा साल पारी शुरूआत करने के लिए नया कॉम्बिनेशन देखा जा सकता है. क्योंकि इस साल अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसी (Faf du Plesis) के आने से न सिर्फ बल्लेबाजी मजबूत होगी बल्कि उनके नेतृत्व कौशल से भी टीम को फायदा मिलेगा. फाफ डु प्लेसी के साथ विराट कोहली को बल्लेबाजी करते हुए देखा जा सकता है.

अगर टीम ऐसा करती है तो ये एक नया प्रयास होगा. क्योंकि अगर विराट कोहली अपने स्थान पर खेलते हैं फाफ डु प्लेसिस के साख ओपनिंग कौन करेगा. ये अपने आप में एक बड़ा सवाल है. इस टीम के ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक दो अनुभवी खिलाड़ी बचते हैं.

2 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse