Franchisees made the biggest mistake by releasing these 5 players in IPL 2022
Franchisees made the biggest mistake by releasing these 5 players in IPL 2022
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022 के रिटेंशन हो चुके हैं और सभी फ्रेंचाइजियों ने मंगलवार को इसकी घोषणा कर दी। ऑक्शन से पहले ही 27 खिलाड़ियों को रिटेन कर टीम में बनाए रखा गया है। इसमें जहां दिग्गज खिलाड़ियों के नाम हैं, तो कुछ अनकैप्ड प्लेयर्स भी शामिल हैं। अब मौजूदा 8 टीमों ने तो प्लेयर्स को रिटेन कर लिया।

लेकिन इस सीजन टूर्नामेंट में शामिल दो नई टीमों को 1 दिसंबर से 22 दिसंबर के अंदर 3-3 खिलाड़ियों को ऑक्शन से पहले ही अपने साथ जोड़ने की अनुमति दी गई है। परिणामस्वरूप ये टीमें अब कोर टीम तैयार करने के लिए खिलाड़ियों से संपर्क कर सकती हैं। तो आइए आपको इस आर्टिकल में उन 5 भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिन्हें ऑक्शन से पहले ही टीमें अपने साथ जोड़ना चाहेंगी।

 IPL 2022 ऑक्शन से पहले 5 खिलाड़ियों पर होंगी नई टीमों की नजरें

1- श्रेयस अय्यर

IPL 2022
IPL 2022

2015 में दिल्ली कैपिटल्स में ही अपना आईपीएल डेब्यू करने वाले श्रेयस अय्यर को इस बार दिल्ली फ्रेंचाइजी ने रिलीज कर दिया है। यह बात कई क्रिकेट प्रेमियों के लिए वाकई में हैरानी भरी रही, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानी जाए को अय्यर ने पहले ही टीम फ्रेंचाइजी को ये बता दिया था कि वह इस बार रिलीज होना चाहते थे।

श्रेयस अय्यर वनडे फॉर्मेट में टीम इंडिया के अहम सदस्य हैं और अब तो टेस्ट में भी उनका जोरदार आगाज देखने को मिला। अय्यर न चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक रहेंगे जिनको दोनों नई टीमें अपना साथ जोड़ना चाहेगी। रिपोर्ट्स की मानी जाए तो IPL  2022 में अपने साथ जोड़ने के लिए लखनऊ टीम उन्हें अप्रोच कर सकती है।

श्रेयस नंबर-3 के साथ नंबर-4 की भूमिका भी निभा सकते हैं और कप्तानी में भी टीम के लिए एक विकल्प बन सकते हैं। अभी तक खेले 87 आईपीएल मैचों में उन्होंने लगभग 124 के स्ट्राइक रेट के साथ कुल 2375 रन बनाए हैं। अय्यर के नाम पर 16 अर्धशतक भी दर्ज है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse