IPL 2022 Mega Auction

IPL 2022 Mega Auction का महामुकाबला बैंगलोर में शुरू हो चुका है. मार्की खिलाड़ी की लिस्ट में शामिल सभी 10 खिलाड़ियों की बोली लग चुकी है. साथ ही बाकी कई बड़े खिलाड़ियों की नीलामी भी हो चुकी है. 2 बार की विजेता और पिछले बार की उपविजेता कोलकाता नाईट राईडर्स (KKR) ने इसबार की नीलामी में अभी तक, पैट कमिंस (Pat Cummins), श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और नितीश राणा (Nitish Rana) को अपने साथ जोड़ा है. IPL 2022 Mega Auction में केकेआर के लिए बोली लगाने शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान (Aaryan Khan) के साथ उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी नजर आईं.

पहली बार ऑक्शन में नजर आईं सुहाना खान

कोलकाता नाईट राईडर्स के सह मालिक शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) पहली बार ऑक्शन में नजर आईं. उनके साथ उनके भाई आर्यन खान और जूही चावला की बेटी जहान्वी चावला भी  मौजूद रहीं. इस दौरान सुहाना ने ब्लैक कलर की जींस और उजले कलर की सूट में नजर आईं. आर्यन और जान्हवी इससे पहले भी ऑक्शन में हिस्सा ले चुके हैं. केकेआर फ्रेंचाईजी IPL 2022 Mega Auction में अपने पुराने खिलाड़ी नितीश राणा को 8 और पैट कमिंस को 7.25 करोड़ रूपये में वापस अपनी टीम में शामिल कर लिया है, वही श्रेयस अय्यर के लिए उन्होंने 12.25 रूपये की भारी कीमत चुकाई है.

श्रेयस अय्यर पर लगाई सबसे महंगी बोली

IPL 2022 Mega Auction

IPL 2022 Mega Auction में अभी तक श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी हैं. उन्हें कोलकाता नाईट राइडर्स ने 12.25 की भारी कीमत देकर अपने साथ जोड़ा है. नीलामी से पहले ही अनुमान लगाया जा रहा था कि, कप्तान इयोन मॉर्गन को रिलीज करने के बाद कप्तानी विकल्प के लिए अय्यर का पीछा करेगी. ऐसे में अय्यर को केकेआर की कप्तानी सौंपी जानी लगभग तय है.

अय्यर के पास कप्तानी का शानदार अनुभव है, उनकी कप्तानी में ही दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने फाइनल तक का सफर तय किया था. कप्तानी के साथ-साथ श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer)  विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर खिलाड़ी हैं, वह हमेशा ही बड़ी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं. उनके पास लंबे शॉट खेलने की कला हैं.