LSG vs GT: IPL 2022-Opening Pair

IPL 2022: आईपीएल 2022 के लीग स्टेज के चौथे मुकाबले के लिए हर कोई उत्साहित है. क्योंकि इस मुकाबले में आईपीएल की दो नई नवेली टीम एक दूसरे से भिड़ती हुई नज़र आएंगी. जी हां! 28 मार्च को आईपीएल 2022 में (IPL 2022) वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ सुपर जाइंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच एक दमदार मुकाबला होने वाला है. इस रोचक मुकाबले के लिए हर कोई उत्साहित है. ऐसे में आज हम बात करने वाले हैं दोनों ही टीमों के ओपनिंग पेयर की, कि कौनसे खिलाड़ी दोनों टीमों के लिए पारी का आगाज़ करते हुए नज़र आएंगे.

                  Lucknow Super Giants Opening Pair

KL Rahul-Quinton de Kock

KL Rahul-Quinton De Kock

भारतीय टीम के स्टाइलिश बल्लेबाज़ और लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान केएल राहुल पारी का आगाज़ अपनी नई फ्रेंचाइजी के लिए बखूबी करते हुए नज़र आएंगे. साथ ही इनके जोड़ीदार इस आईपीएल में होंगे दक्षिण अफ्रीका के आक्रामक सलामी बल्लेबाज़ क्विंटन डी कॉक.

यह दोनों खिलाड़ी गुजरात टाइटंस के खिलाफ 28 मार्च को आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पारी का आगाज़ करते हुए नज़र आएंगे. केएल राहुल और डी कॉक ने आईपीएल में ओपनिंग करते हुए कितने रन बटोरे हैं, इस बात से हर कोई वाकिफ है. यह जोड़ी लखनऊ के लिए इस आईपीएल में काफी महत्वपूर्ण होने वाली है. यह दोनों खिलाड़ी ही मैच विनर खिलाड़ी हैं. साथ ही राहुल और डी कॉक पावरप्ले का अच्छा इस्तेमाल करना भी जानते हैं. ऐसे में गुजरात के खिलाफ इन दोनों खिलाड़ियों का ओपनिंग करना तय है.

                     Gujrat Titans Opening Pair

Shubhman Gill-Matthew Wade

Shubhman Gill-Matthew Wade
हार्दिक पंड्या की अगुवाई में 28 मार्च को आईपीएल (IPL 2022) में पहली बार उतरने वाली गुजरात टाइटंस के लिए पारी का आगाज़ करते हुए भारत के स्टार खिलाड़ी शुभमन गिल और ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज़ मैथ्यू वेड नज़र आएंगे. शुभमान इससे पहले अपनी पूर्व फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए भी ओपनिंग कर चुके हैं और काफी रन भी उन्होंने ओपनिंग करते हुए बटोरे हैं.

वहीं दूसरी ओर मैथ्यू वेड ऑस्ट्रेलिया की मशहूर T20 टूर्नामेंट बिग बैश लीग में अपनी टीम होबार्ट हरिकेन्स के लिए ओपनिंग करते हुए कितनी बार दिखाई दिए हैं. हालांकि टीम ने ऑक्शन में इंग्लैंड के धाकड़ सलामी बल्लेबाज़ जेसन रॉय को चुना था. लेकिन रॉय ने बायो बबल फटीग के चलते आईपीएल 2022 (IPL 2022) से अपना नाम वापसी ले लिया. जिसके चलते अब टीम को दूसरे ओपनिंग कॉम्बिनेशन के साथ फील्ड पर उतरना पड़ेगा. वरना शुभमान गिल का जेसन रॉय के साथ पारी का आगाज़ करना तय था.