Kieron Pollard - 5 players with lowest Strike rate in IPL 2022
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का समापन नई नवेली टीम गुजरात टाइटंस के विजेता बनने के साथ सम्पन्न हुआ। IPL 2022 में 2 नई टीमों के जुडने के साथ ही दर्शकों के लिए मनोजरंजन दोगुना हो गया था। 10 टीमों के इस टूर्नामेंट ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। जिसमें सबसे अहम भूमिका बल्लेबाजों की रही.

IPL 2022 में पहली बार किसी भी सीजन के मुकाबले सबसे ज्यादा छक्के लगाए गए थे। जाहिर है टी-20 फॉर्मेट ही ताबड़तोड़ अंदाज से बल्लेबाजी करने का है, लेकिन इसी दौरान 5 दिग्गज खिलाड़ी ऐसे भी थे जो IPL 2022 में कछुए की रफ्तार से रन बना रहे थे। आइए आपको इस लेख के लिए उन बल्लेबाजों के बारे में बताते हैं…

1. मैथ्यू वेड

Matthew Wade

मैथ्यू वेड ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड (Matthew Wade) IPL 2022 में गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे। टीम मैनेजमेंट ने टूर्नामेंट की शुरुआत में वेड को सलामी बल्लेबाज की भूमिका दी थी। लेकिन वे भारतीय पिचों पर इस चुनौती पर खरा नहीं उतर पाए। जिसके कारण उन्हें बीच सीजन टीम से ड्रॉप भी कर दिया गया था।

हालांकि कुछ मैचों के बाद मैथ्यू वेड को प्लेइंग एलेवन में दोबारा शामिल किया गया था। लेकिन फिर भी उनके प्रदर्शन में कुछ खास बढ़ोतरी नहीं हुई। IPL 2022 में मैथ्यू वेड ने 10 मैचों में 113 के स्ट्राइक रेट के साथ सिर्फ 157 रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से एक भी अर्धशतकीय पारी भी नहीं निकली थी।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

3 replies on “IPL 2022 में टेस्ट की तरह खेल रहे थे ये 5 बल्लेबाज, लिस्ट में T20 का धुरंधर भी है शामिल”

Comments are closed.