Venkatesh-Iyer
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022 (IPL 2022) के लिए बॉलीवुड के किंग खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स बहुत ही सॉलिड लग रही है. टीम ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में काफी अच्छा किया है. केकेआर के पास स्क्वाड में श्रेयस अय्यर जैसे ताबरतोड़ बल्लेबाज़ से लेकर पैट कमिंस जैसे घातक गेंदबाज़ भी मौजूद हैं.

वहीं श्रेयस अय्यर को 12.25 करोड़ में खरीद कर केकेआर ने टीम की कप्तानी भी सौंप दी है. ऐसे में अब आगामी सीज़न में श्रेयस दिल्ली की नहीं बल्कि कोलकाता की कप्तानी करते हुए नज़र आएंगे.

हालांकि कोलकाता के लिए आईपीएल 2022 में वेंकटेश अय्यर तो ज़रूर ओपन करेंगे लेकिन उनका आईपीएल में जोड़ी दार कौन हो सकता है, उसके बारे में हम आज आपको बताएंगे. तो आइये जानते हैं कि कौन 3 खिलाड़ी करेंगे वेंकटेश अय्यर के साथ आईपीएल 2022 (IPL 2022) में केकेआर के लिए ओपनिंग.

1) एलेक्स हेल्स (Alex Hales)

Alex Hales

आपको बता दें कि 27 मार्च से आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आगाज़ होने वाला है, इस बात की संभावना जताई जा रही है. ऐसे में अब केकेआर की टीम भी काफी मज़बूत लग रही है. लेकिन टीम की बल्लेबाज़ी में सलामी जोड़ी कौन होगी, इस पर अभी चर्चा की जा रही है. आईपीएल मेगा नीलामी के दौरान केकेआर ने बहुत ही सस्ते में एक आक्रामक सलामी बल्लेबाज़ को खरीदा है, वो और कोई नहीं बल्कि इंग्लैंड के धांसू बल्लेबाज़ एलेक्स हेल्स हैं.

कोलकाता ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन के दौरान एलेक्स हेल्स को उनके बेस प्राइस 1.50 करोड़ में ही खरीदा है. जोकि एक काफी अच्छी डील है. हेल्स वेंकी अय्यर के साथ केकेआर के लिए पारी की शुरुआत बखूबी कर सकते हैं. वे बिग बैश लीग में और इंग्लैंड के लिए भी खेलते हुए ये काम कर चुके हैं.

एलेक्स हेल्स के पास तेज़ गति से रन बनाने की काबिलियत है, वे किसी भी टीम के गेंदबाज़ी क्रम की अपने बल्लेबाज़ी से धज्जियां उड़ा सकते हैं. ऐसे में एलेक्स हेल्स वेंकटेश अय्यर के साथ कोलकाता के लिए पारी की शुरुआत करने के प्रबल दावेदार हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse