IPL 2022, BHARAT ARUN
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) आईपीएल (IPL 2022) के 15वें सीजन में नए फ्लेवर में नजर आने वाली है, क्योंकि फ्रैंचाइंजी ने भारतीय टीम के स्टार श्रेयस अय्यर को टीम का कप्तान बनाया है, जो भारतीय कंडीशन को भली भांति जानता है. श्रेयस अय्यर शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. जिसका फायदा कोलकाता की टीम को मिल सकता है.

इस साल केकेआर की टीम काफी संतुलित नजर आ रही है. साल 2012 और 2014 में आईपीएल खिताब जीतने वाली टीम इस बार भी ट्रॉफी जीत सकती है. फ्रैंचाइजी ने मेगा ऑक्शन में कई ऐसे खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा है, जो टीम को टाइटल जिताने का दमखम रखते हैं. हम इस आर्टिकल में यह जानने की कोशिश करेंगे.

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) 4 विदेशी खिलाड़ी कौन हो सकते हैं. जिन्हें KKR के पहले मैच की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. तो चलिए हम आपको बताते है 4 विदेशी खिलाड़ियों (4 Foreign Player)  के बारे में, जिन्हें हर हाल में टीम का हिस्सा बनाया जा सकता है.

1. सुनील नरेन

Sunil Narine, 3 ब

कोलकाता की टीम ने सुनील नरेन (Sunil Narine) की काबिलियत को देखते हुए उन्हें 6 करोड़ में रिटेन किया था. सुनील नरेन एक अद्भुत खिलाड़ी हैं, जो बल्ले और गेंद से धमाल मचाते हैं. सुनील नरेन की गेंदबाजी को समझ पाना हर किसी बल्लेबाज के बस की बात नहीं.

आईपीएल जैसे टूर्नामेंट जहां बल्लेबाजों का बोलबाला रहता. वहीं इस खिलाड़ी का मैदान में दबदबा देखने को मिलता है. सुनील नरेन भी सबसे ज्यादा डॉट गेंद फेंकने वाले गेंदबाजों में शामिल हैं.

वहीं अगर इनकी बल्लेबाजी पर नजर डालें तो इस खिलाड़ी बल्लेबाजी में भी प्रदर्शन बड़ा जबरदस्त है. इन्हें एक फिनिशर के रूप में देखा जाता है. सुनील नरेन बड़े बड़े शॉट्स खेलकर टीम को मैच जिताने का माद्दा रखते हैं. इसलिए इनका प्लेइंग-11 में रहना पक्का समझा जा सकता है.

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse