Kolkat Knight Riders-IPL 2022
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022: आईपीएल 2022  का आगाज़ होने में अब एक हफ्ते से भी कम का समय बाकी है. आईपीएल इस साल 26 मार्च से खेला जाएगा. जिसका पहला मैच पिछले साल के फाइनलिस्ट चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. ऐसे में दोनों टीमें आईपीएल में अपने पहले मैच को लेकर ज़बरदस्त तैयारी करती हुई दिखाई दे रही हैं. फ्रेंचाइजियां मैदान पर जमकर पसीना बहा रही हैं.

वहीं अगर बात करें कोलकाता नाइट राइडर्स की तो, इस बार ऑक्शन के बाद केकेआर का स्क्वाड काफी मज़बूत लग रहा है. टीम में एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ी मौजूद हैं. लेकिन टीम में कुछ ऐसे भी ज़बरदस्त भारतीय खिलाड़ी मौजूद हैं जिन्हें शायद ही इस बार प्लेइंग 11 में मौका मिलेगा. तो आइये ऐसे में नज़र डालते हैं उन 3 खिलाड़ियों पर जिनको केकेआर इस सीज़न (IPL 2022) शायद ही खिलाएगी.

1) अनुकूल रॉय

Anukul Roy

भारतीय डोमेस्टिक क्रिकेट के शानदार ऑलराउंडर अनुकूल रॉय को आईपीएल 2022 (IPL 2022) मेगा ऑक्शन में किंग खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने 20 लाख रुपये की रकम में खरीदा था. इससे पहले अनुकूल लगातार 4 सीज़न आईपीएल में मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व करते हुए नज़र आए थे.

हालांकि इस दौरान उनको खेलने का मौका समझो ना के बराबर ही मिला हो. मुंबई इंडियंस के लिए साल 2019 में अनुकूल रॉय ने अपना आईपीएल डेब्यू किया था. एक सिर्फ वही मैच है जो अनुकूल रॉय ने आज तक अपने आईपीएल करियर में खेला है. ऐसे में अब लग रहा है कि इस बार भी इनके साथ ऐसा ही कुछ होने वाला है.

क्योंकि केकेआर के पास एक से बढ़कर एक हरफनमौला खिलाड़ी है. जो इनकी जगह टीम में आराम से ले सकता है. चाहें फिर वो विदेशी खिलाड़ी आंद्रे रसेल हो या मोहम्मद नबी हो या फिर वेंकटेश अय्यर और शिवम मावी हो. कोलकाता अनुकूल से ऊपर इन खिलाड़ियों को प्लेइंग-11 में ज़रूर मौका देना चाहेगी. इसी के साथ अब अनुकूल रॉय यह सीज़न भी शायद बेंच पर ही बिताने वाले हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse