IPL 2022 - 4 Injured Players of Team India
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022: इंडियन क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी मौजूदा समय में आईपीएल के 15वें सीजन में व्यस्त हैं, 74 मैचों का ये टूर्नामेंट में अभी तक 59 मैच खेले जा चुके हैं। 29 मई को आईपीएल की नई चैंपियन टीम हम सभी के सामने होगी। इसके बाद टीम इंडिया इसी साल होने वाले टी20 विश्वकप की तैयारियों में जुट जाएगी जिसकी शुरुआत 9 जून से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज से हो जाएगी।

लेकिन इसी बीच भारतीय खिलाड़ियों का चोटिल होना टीम इंडिया के लिए परेशानी का सबब बन सकता है। IPL 2022 में अबतक भारत की टीम का अहम हिस्सा बनने वाले खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं, आइए इस लेख के जरिए आपको फिटनेस से जूझ रहे 4 दिग्गज खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं।

1. टी. नटराजन

Purple Cap List IPL 2022 After Sunrisers Hyderabad vs Kolkata Knight Riders match Yuzvendra Chahal on top - IPL 2022 Purple Cap: पर्पल कैप के काफी करीब पहुंचे टी नटराजन, युजवेंद्र चहल

IPL 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेल रहे बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी. नटराजन (T. Natrajan) चोट के चलते क्रिकेट से दूर थे। यॉर्कर किंग के नाम से मशहूर हुए इस खिलाड़ी की वापसी पर सभी की निगाहें टिकी हुई थी, आखिरकार IPL 2022 में उन्होंने जानदार तरीके से अपने आने का संकेत दिया और 9 मैचों में 17 विकेट चटका डाले, जिसके बाद उनकी टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद भी प्रबल थी। लेकिन दोबारा चोटिल होने के बाद अब वे पिछले 3 मैचों से हैदराबाद की प्लेइंग एलेवन का हिस्सा नहीं है।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse