IPL 2022 final match 29 May

IPL 2022: आईपीएल में खेल रहे खिलाड़ियों पर अपने लाखों या करोड़ों की बारिश होते हुए तो अपने कई बार देखा होगा, लेकिन क्या अपने कभी ये देखा या सुना है कि आईपीएल ने फैन की झोली में करोड़ों रुपये डाले हो? जी हाँ, अपने सही सुना। आईपीएल 2022 (IPL 2022) की वजह से जम्मू के एक फैन ने रातों-रात करोड़ों रुपये कमा लिए। ये फैन एक ही झटके में करोड़पति बन गया। आइए जानते हैं क्या है ये पूरा माजरा…

IPL 2022 ने एक बार फिर बनाया फैन को करोड़पति

Google Joins Amazon to bid for broadcast media rights of IPL says report

आईपीएल के जरिए जहां फैंस लाखों-करोड़ों रुपये कमाते हैं, वहीं फैंस भी अलग-अलग फैंटेसी प्लेटफॉर्म पर जमकर पैसे कमाते हैं। कभी-कभी अगर किस्मत अच्छी हो तो एक आम आदमी इन खेलों से करोड़पति बन जाता है। . ऐसा ही कुछ अब जम्मू के एक शख्स के साथ भी हुआ है।

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के रहने वाले एक युवक ने ऑनलाइन फैंटेसी क्रिकेट प्लेटफॉर्म ड्रीम 11 पर टीम बनाकर 2 करोड़ रुपये की बड़ी रकम जीत ली, जिसके बाद अब वह रातोंरात करोड़पति बन गया। उस युवक का नाम वसीम राजा है। ये रकम जीतने के बाद उन्होंने कहा कि वह इन पैसों से अपनी बूढ़ी बीमार मां का इलाज करवाएगा।

‘शनिवार देर रात मैं गहरी नींद में था, तभी कुछ दोस्तों ने मुझे फोन किया और बताया कि मुझे ड्रीम 11 में पहले नंबर आया हूं। रातों-रात करोड़पति बनना एक सपने जैसा है। इससे मुझे गरीबी दूर करने में मदद मिलेगी क्योंकि हम आर्थिक रूप से कमजोर परिवार से हैं। मेरी मां बीमार हैं और अब मैं उनका इलाज करा पाऊंगा।’ 

24 को खेला जाएगा IPL 2022 का पहला क्वालफाइअर

Gujarat Titans IPL 2022

गुजरात टाइटंस, राजस्थान रॉयल्स, लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2022 प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई हो चुकी है। इस सीजन का पहला प्लेऑफ गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच 24 मई को खेला जाएगा, वहीं दूसरा 25 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होगा। ये दोनों मुकाबले कोलकाता के एडेन गार्डन में खेला जाएगा।