coupl kissing in IPL match
Couple Kissing in IPL match

IPL 2022: भारत में आईपीएल 2022 का 15वां सीजन खेला जा रहा है. जिसका लोग जमकर लुफ्त उठा रहे हैं. मैच के दौरान मैदान में कुछ ऐसे नजारे भी देखने को मिल जाते है. जिसकी परिकल्पना करना भी बेहद मुश्किल होता है. कैमरामैन मैदान हर एक चीज पर अपनी निगाहें जमाए रखता है. कानपुर में खेले गए टेस्ट मैच में गुटका खाते हुए एक शख्स की तस्वीर वायरल हो गई थी. वहीं आईपीएल 2022 का 10वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capital) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच खेला जा था,  तभी कैमरैमैन की नजर एक प्रमी जोड़े पर पड़ गई. जिसकी किस करते हुए तस्वीर कैमरे में कैद हो गई.

 प्रेमी जोड़े ने की ये हरकत, बगल में बैठी महिला भी शर्मा गई

coupl kissing in IPL match

आईपीएल में फैंस अपनी पसंदीदा टीमों का मैच देखने स्टेडियम जाते हैं. दर्शक चौंके-छ्क्के पड़ने पर खूब इंजॉय करते हुए नजर आते हैं. लेकिन आईपीएल 2022 के 10वें मुकाबले में मैदान में रोमांटिक नजारा देखने को मिला. यह मुकाबला दिल्ली कैपिटल (Delhi Capital) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच खेला जा रहा था. तभी अचानक टीवी स्क्रीन पर एक प्रेमी जोड़े की तस्वीर दिखाई दी. एक तरफ तो सभी दर्शक मैच का लुत्फ ले रहे थे, मगर ये कपल स्टेडियम में किस करने में मशगूल था. जिसके बाद ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई.

स्टेडियम में किस करते हुए कपल की तस्वीर कैमरे में कैद होने के बाद फैंस ने भी मजे लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी. लोग सोशल मीडिया पर अपने-अपने अंदाज में memes बनाकर शेयर करने लगे. दिलचस्प बात यह है कि लोगों ने इस पूरे पल को कैमरे में कैद करने वाले कैमरामैन के मजे लेने शुरू कर दिए.  इस फोटो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कहा, मैं परिवार के साथ आइपीएल देख रहा था और यह कपल क्या कर रहा है. एक यूजर ने लिखा कि यह कपल आईपीएल मैच को नए लेवल पर ले जाने वाला है. वही दूसरे यूजर ने कहा कि मेरा देश बदल रहा है.

IPL 2022: सोशल मीडिया पर फैंस ने ऐसे लिए मजे

One reply on “स्टेडियम में बैठे कपल ने मैच के दौरान किया KISS, सोशल मीडिया पर छा गए मजेदार मीम्स”

Comments are closed.