SRH welcomes dale steyn bhuvneshwar washington sundar ahead IPL 2022- Video
SRH welcomes dale steyn bhuvneshwar washington sundar ahead IPL 2022- Video

IPL 2022: आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग, जब इस क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज़ भारत में होता है तो चारों ओर खुशियों का माहौल होता है. भारतीय फैंस इस टूर्नामेंट का इंतज़ार हर साल काफी बेसब्री से करते हैं. आईपीएल भारत में किसी त्यौहार से कम नहीं है. ऐसे में अब यह त्यौहार (IPL 2022) 26 मार्च से शुरू होने वाला है. जिसके लिए सभी टीमें अब कड़ी मेहनत कर रही हैं. वहीं अब सनराइज़र्स हैदराबाद ने अपने ट्रेनिंग कैंप में डेल स्टेन, भुवनेश्वर कुमार और वॉशिंगटन सुंदर का स्वागत काफी शानदार तरीके से किया है.

IPL 2022 से पहले हैदराबाद के साथ जुड़े ये 3 खिलाड़ी

Bhuvneshwar Kumar

आईपीएल 2016 का खिताब जीतने वाली सनराइज़र्स हैदराबाद ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए तैयारियां शुरू कर दी है. खिलाड़ी ट्रेनिंग सेशन में अपना 100 परसेंट देते हुए दिखाई दे रहे हैं. लेकिन, अब भी धीरे-धीरे करके खिलाड़ी हैदराबाद के साथ जुड़ रहे हैं. ऐसे में अब सनराइज़र्स हैदराबाद के साथ उनकी टीम के 3 महत्वपूर्ण सदस्य जुड़े हैं.

यह और कोई नहीं बल्कि भारतीय टीम के अनुभवी तेज़ गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार, टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज तेज़ गेंदबाज़ डेल स्टेन हैं. भुवनेश्वर एसआरएच का हिस्सा काफी लंबे समय से है, यह टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक हैं.

वहीं विश्व के महान पूर्व तेज़ गेंदबाज़ डेल स्टेन भी आईपीएल में सनराइज़र्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. लेकिन इस बार उनकी भूमिका थोड़ी अलग है. स्टेन इस बार बतौर खिलाड़ी नहीं बल्कि बतौर तेज़ गेंदबाज़ी कोच टीम के साथ जुड़े हैं. इनका एक्सपीरियंस टीम के लिए काफी कारगर साबित होने वाला है. इसके अलावा वॉशिंगटन सुंदर का हैदराबाद के साथ यह पहला सीज़न है.मेगा नीलामी के दौरान हैदराबाद ने इनको 8.25 करोड़ में खरीदा था.

टॉम मूडी ने किया इन तीनों खिलाड़ियों का ज़ोरदार स्वागत

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सनराइज़र्स हैदराबाद के हेड कोच टॉम मूडी ने भुवनेश्वर, स्टेन और सुंदर का बहुत शानदार स्वागत किया. ट्रेनिंग सेशन के शुरू होने से पहले मूडी ने इन तीनों खिलाड़ियों का इंट्रोडक्शन टीम के बाकी मेम्बर्स से करवाया, और कहा कि,

“हमें ऑरेंज आर्मी में कुछ नए लोग मिले हैं. आपका स्वागत है वाशी, आपका यहां आना अच्छा है, दोस्त, ऑरेंज आर्मी में एक नया एडिशन. भुवी – ऑरेंज आर्मी के एक पुराने सदस्य। और फिर से स्वागत है, महान तेज गेंदबाजों में से एक, डेल। जो खेल नहीं रहे, सिर्फ कोचिंग दे रहे.”

आपको बता दें कि सनराइज़र्स हैदराबाद आईपीएल 2022 में अपने अभियान का आगाज़ 29 मार्च से राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलके करेगा. यह मुकाबला पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जाएगा.

29 replies on “आईपीएल 2022 से पहले हैदराबाद के साथ जुड़े ये 3 अहम सदस्य, टॉम मूडी ने किया ज़ोरदार स्वागत”

Comments are closed.