पंजाब किंग्स
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022 Auction: आईपीएल मेगा नीलामी  के बाद पंजाब टीम (Punjab Kings) को सबसे मजबूत टीम माना जा रहा है, क्योंकि उन्हें मेगा नीलामी में कई बड़े सितारे खरीदकर अपनी टीम में शामिल हैं. जो उन्हें इस साल सीजन में आईपीएल के खिताब का दावेदार बनाते हैं.

हालांकि उन्होंने अभी तक अपने कप्तान की घोषणा नहीं करनी है, पंजाब के पास आईपीएल 2022 के लिए कागज पर सबसे मजबूत दस्तों में से एक है. क्योंकि इनके पास लियाम लिविंगस्टोन, कगीसो रबाडा और शिखर धवन जैसे बड़े नाम मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Auction) में उनकी भागीदारी का मुख्य केंद्र बने.

            ये 3 खासियत बनाती हैं Punjab Kings को खास

1- पंजाब के पास गेंदबाजी में है विविधता

Punjab Kings

Punjab Kings के पास इस सीजन के लिए बेहतरीन गेंदबाज उपलब्ध हैं. जो अपनी धारदार गेंदबाजी के दम पर किसी भी टीम को जीत कर सकते हैं. विदेशी गेंदबाज के रूप में कगीसो रबाडा मौजूद है, जिनको आपीएल में शानदार गेंदबाजी करते हुए देखा गया है वहीं दूसरी और भारतीय बाएं हाथ अर्शदीप सिंह काफी अच्छी गेंदबाजी कर सकते हैं.

तेज तेज गेंदबाज जो ओडियन स्मिथ में तेज प्रहार कर सकता है, उनके पास राहुल चाहर के रूप में एक आईपीएल-टेस्टेड लेग स्पिनर है. और पीबीकेएस के पास एक सुंदर संतुलित गेंदबाजी आक्रमण है।

देखना होगा कि ये खिलाड़ी अपनी इस सीजन में पंजाब के लिए कैसा प्रदर्शन करते हैं. सबसे बड़ी जिम्मेदारी रबाडा के कंधों पर है. लेकिन Punjab Kings को आईपीएल 2022 की नीलामी में वैभव अरोड़ा, ईशान पोरेल और बेनी हॉवेल जैसे सक्षम विकल्पों चुन्ने का मौका मिला.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse