IPL 2022 Auction
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022 Auction: बैंगलोर में 12 और 13 फरवरी को आयोजित हुए दो दिवसीय मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Auction) के बाद सभी टीमों की स्थिति बिलकुल बदली सी नजर आने लगी है. ऑक्शन के दौरान सभी टीमों ने अगले 3 सालों के लिए अपना टीम तैयार करने के लिए करोड़ों रुपये खर्च किये. इस दौरान कई खिलाड़ियों के ऊपर पैसों की काफी बरसात हुई.

वही, कई टीमें, कुछ बड़े खिलाड़ियों को नीलामी के अंतिम समय में अपनी जरूरतों के हिसाब से उनके बेस प्राइस की कीमत पर ही अपने साथ जोड़ने में सफल रहा. आज के इस आर्टिकल में हम आपको 3 ऐसे विदेशी खिलाड़ी के बारे में बताएँगे. जिन्हें मेगा नीलामी के अंतिम समय में खरीददार तो मिल गया. लेकिन प्लेइंग-11 में मौका मिलने के कम ही आसार हैं.

3 स्टार विदेशी खिलाड़ी, जिन्हें शायद ही मिलेगी प्लेइंग-11 में जगह

1. एलेक्स हेल्स

IPL 2022 Auction

इंग्लिश धाकड़ ओपनर बल्लेबाज एलेक्स हेल्स (Alex Hales) को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने IPL 2022 Auction में उनके बेस प्राइस 1.5 करोड़ की कीमत में खरीदा. नीलामी से पहले ही 2 बार की विजेता और पिछले साल की उपविजेता कोलकाता ने सुनील नरेन (Sunil Narine) और आंद्रे रसल के रूप में 2 विदेशी खिलाड़ियों को रिटेन किया था.

वही, नीलामी के दौरान वो अपने पुराने खिलाड़ी पैट कमिंस (Pat Cummins) को भी वापस अपनी टीम में शामिल करने में सफल रहे. ऐसे में 3 विदशी स्लॉट पर तो इन तीनों का कब्जा रहेगा. फ्रेंचाईजी ने नीलामी के दौरान विकेटकीपर सैम बिलिंग्स को भी अपनी टीम में शामिल किया है. जो कि, टीम को एक अलग संतुलन प्रदान कर सकते हैं. ऐसे में हेल्स के लिए प्लेइंग-11 में जगह बनाना काफी मुश्किल रहेगा.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse