IPL 2022
IPL 2022,Aakash Ambani reaction on Suryakumar Yadav Wicket

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार (Surya Kumar) आईपीएल में जमकर रन बना रहे हैं. लेकिन अब तक वह अपनी टीम को कोई मैच नहीं जिता पाए हैं. आईपीएल के 15नें सीजन में मुंबई की टीम सबसे बुरे दौर से गुजर रही है. रोहित शर्मा की टीम ने अभी 5 मुकाबले खेले हैं. जिसमें पाचों ही मुकाबलों में लगातार हार का सामना करना पड़ा है. आईपीएल का 23वां मुकाबला पंजाब और मुंबई के बीच खेला गया. जिसमें सूर्यकुमार के आउट होने के बाद आकाश अंबानी का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

IPL 2022: टेंशन में नजर आए आकाश अंबानी

मुंबई इंडियंस की टीम को अभी भी अपनी पहली जीत की तलाश है. जिसके लिए कप्तान रोहित शर्मा हर संभव प्रयास कर रहे हैं. बदकिस्मती से वो अपने इस प्लान में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं. आईपीएल का 23वां मुकाबला पंजाब और मुंबई के बीच खेला गया. जिसमें मुंबई की टीम को 12 रनों से हार झेलनी पड़ी. अगर सूर्यकुमार (Surya Kumar) क्रीज पर खड़े रहते तो, टीम के लिए जीत के दरवाजे खुल सकते थे. मगर ऐसा ना सका. वो बड़ा शॉट लगाने के टक्कर में बॉउंड्री पर कैच थमा बैठे.  43 रन बनाकर उनकी पारी का अंत हो गया.

सूर्यकुमार (Surya Kumar) के आउट होने के बाद मुंबई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी (Aakash Ambani) टेंशन में नजर आए. उनका यह रिएक्शन ट्विटर पर वायरल हो गया. आकाश अंबानी, सूर्या कुमार के विकेट की कीमत बखूबी जानते थे. अगर यह खिलाड़ी अंत तक क्रीज पर खड़ा रहता तो मैच का परिणाम मुंबई के हक में भी आ सकता था.

सूर्यकुमार यादव ने 19वें ओवर की चौथी बॉल पर जो शॉट खेला, उस शॉट के बाद टीम की आशा निराशा में तब्दील हो गई. सूर्यकुमार यादव 19वें ओवर में बड़ी हिट करने के चक्कर में ओडिएन स्मिथ को कैच थमा कर चलते बने. इसी के साथ मुंबई इंडियंस की जीत की उम्मीद पर पानी फिर गया.

IPL 2022: मुंबई की लगातार 5 हार का जिम्मेदार कौन?

mumbai indians 2022

पंजाब ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 198 रन का विशाल स्कोर बनाया, जबकि मुंबई काफी कोशिश करने के बावजूद 9 विकेट पर 186 रन तक ही पहुंच सकी. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अब तक पांच 5 मैच खेले हैं और पांचों ही मुकाबलों में हार मिली. वहीं अंक तालिका में सबसे निचले स्थान पर पहुंच गए है.

क्या से कम बैक करना रोहित एंड कंपनी के लिए आसान होगा. या फिर एक दो मैच हारकर वह टूर्नामेंट की रेस से बाहर हो जाएंगे. ये अपने आप में सबसे बड़ा सवाल है. जो, इस वक्त मुंबई के हर फैन के मन में चल रहा होगा.

 रोहित शर्मा को IPL 2022 मिली हार पर मंथन करना होगा. आखिरकार उनसे चूक कहां हो रही है. टीम के बल्लेबाज लगातार रन बनाने में सफल हो रहे हैं और विरोधी टीम के सामने बड़ा स्कोर भी रख रहे हैं. उसके बावजूद टीम को निराशा हाथ लग रही है. अभी तक सबसे कमजोर कड़ी के रूप में गेंदबाजों को देखा जा रहा है. जिन्होंने टीम को विकेट नहीं निकाल कर दिए. आरसीबी के खिलाफ मुंबई के गेंदबाज 20 ओवरों में महज 5 विकेट ही चटका पाए. जो अपने आप में एक चिंता का विषय है. जिसपर रोहित शर्मा को ध्यान होगा.

4 replies on “IPL 2022: सूर्यकुमार को OUT होता देख बौखला गए आकाश अंबानी, सोशल मीडिया पर रिएक्शन हुआ वायरल”

Comments are closed.