These 7 big players who did not give their names in the in IPL 2022 mega auction
These 7 big players who did not give their names in the in IPL 2022 mega auction
Prev1 of 7
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022 के लिए बिकने वाले खिलाड़ियों की फाइनल लिस्ट आ चुकी है. 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में 2 दिन तक मेगा ऑक्शन चलेगा और यहीं से कई स्टार खिलाड़ियों की किस्मत का फैसला भी होगा. इस बार 1200 से ज्यादा खिलाड़ियों ने अपना नाम रजिस्टर कराया था. जिनमें से कुल 590 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट किया गया है. लेकिन, इस बार कई खिलाड़ी ऐसे रहे जिन्होंने ऑक्शन में अपना नाम नहीं दिया है. इस लिस्ट में कई बड़े स्टार विदेशी खिलाड़ियों का नाम शामिल है.

जिन्होंने इस बार 15वें सीजन में न उतरने का फैसला किया है. वहीं कई ऐसे दिग्गज और स्टार खिलाड़ी है जिन्होंने  15वें सीजन में खेलने के लिए मेगा ऑक्शन में दिलचस्पी दिखाई है. आज हम अपने खास आर्टिकल में ऐसे ही 7 विदेशी खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अलग-अलग वजहों के चलते अपना नाम वहीं दिया है. इस खबर के जरिए डालते हैं इन खिलाड़ियों पर एक नजर….

क्रिस गेल

Chris Gayle

इस लिस्ट में पहला नाम वेस्ट इंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) का नाम आता है जिन्हें पूरी दुनिया यूनिवर्स बॉस के नाम से जानती है. उन्होंने सफेद गेंद क्रिकेट में एक अलग ही छाप छोड़ी है और इस भारतीय टूर्नामेंट में उनका अलग ही तेवर रहा है. लेकिन, पिछले 2 साल से उनका बल्ला काफी शांत रहा है. 42 साल के हो चुके इस बल्लेबाज ने इस बार मेगा ऑक्शन के लिए अपना नाम नहीं दिया है.

हालांकि फैंस को उम्मीद थी कि इस बार भी वो आईपीएल 2022 (IPL 2022)  ऑक्शन में अपना नाम देंगे. लेकिन, शायदा बढ़ती उम्र और खराब प्रदर्शन के चलते उन्होंने 15वें सीजन में हिस्सा न लेने का फैसला किया है. फिलहाल उन्होंने इसके पीछे की वजह का अभी तक खुलासा नहीं किया है.

Prev1 of 7
Use your ← → (arrow) keys to browse