Franchisees made the biggest mistake by releasing these 5 players in IPL 2022
Franchisees made the biggest mistake by releasing these 5 players in IPL 2022
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन से पहले सभी 8 फ्रेंचाइजियों ने अपने रिटेन व रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट सौंप दी है. 15वें सीजन में कुल 27 प्लेयर्स रिटेन किए गए हैं और बाकी सभी खिलाड़ी नीलामी में होंगे. यानी कि इस बार मेगा ऑक्शन बेहद रोमांचक होने वाला है क्योंकि बड़े से बड़े खिलाड़ी भी इस नीलामी का हिस्सा होंगे जिस पर फैंस की निगाहें गड़ी हुई हैं. इसके साथ ही 2 नई टीमों के आने से भी इस टूर्नामेंट का रोमांच दोगुना हो गया है.

रिटेन किए गए खिलाड़ियों की बात करें तो कुछ अहम खिलाड़ियों को रिलीज की लिस्ट में फ्रेंचाइजियों ने डाल दिया है जो शायद इस साल भी अपने टीम के लिए खेलना डिजर्व करते थे. लेकिन, ऐसा नहीं हुआ और रिटेन की अंतिम डेट पर उन्हें अपनी टीम से बाहर कर दिया गया. हम अपनी इस खास रिपोर्ट में उन्हीं 5 खिलाड़ियों की बात करने जा रहे हैं जिन्हें रिलीज कर आईपीएल 2022 (IPL 2022) टीमों बहुत बड़ी गलती कर दी है.

जॉनी बेयरस्टो

Jonny Bairstow

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) की, जो अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कई अहम पारियां खेली हैं. लेकिन, पिछले सीजन में वो सिर्फ हैदराबाद की ओर से पहले चरण में ही हिस्सा ले सके थे. जबकि दूसरे चरण निजी कारणों की वजह से वो यूएई नहीं जा सके थे.

आईपीएल 2021 के पहले चरण में 7 मुकाबले में 41.33 की शानदार औसत से बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 248 रन बनाए थे. उनका स्ट्राइक रेट 141.71 का रहा था. इस पारी में 2 महत्वपूर्ण अर्धशतक शामिल हैं. उन्होंने इस टूर्नामेंट के सभी सीजन में हैदराबाद के लिए जमकर रन बनाए हैं.

खास बात तो ये है कि वो टीम को हमेशा से ही एक अच्छी शुरूआत दिलाते रहे हैं और पावरप्ले में वो इक अलग ही अंदाज से खेलते हैं और अपने लंबे-लंबे शॉट के लिए जाने जाते हैं. लेकिन, ये कहा जा सकता है कि इस प्रतिभाशाली बल्लेबाज को आईपीएल 2022 (IPL 2022) में रिलीज कर सनराइजर्स हैदराबाद ने सबसे बड़ी गलती की है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse