Untitled design 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022 का महासंग्राम जारी है. इस लीग के जरिए खिलाड़ी अपनी काबिलियत दिखा कर लोहा मनवाने के लिए तैयार हैं. आईपीएल में खिलाड़ियों के पास अच्छा प्रदर्शन दिखाने का मौका होता है. जिसके माध्यम से वह नेशनल टीम में जगह बनाने में सफल हो जाते हैं. लेकिन, अभी तक युवा खिलाड़ियों ने अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया है. वैसे भी आईपीएल में बल्लेबाजों का बोलबाला देखने को मिलता है.

फैंस भी मैदान पर चौके-छक्के देखना पंसद करते हैं. ऐसे में इन पांच खिलाड़ियों ने अपने फैंस को खराब प्रदर्शन से पूरी तरह निराश किया है. क्योंकि, IPL 2022 का आधा सीजन बीत चुका है और ये खिलाड़ी अपनी बल्लेबाजी से कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं. जिन्हें मेगा ऑक्शन में खरीद कर फ्रैंचाइजी भी अब पछता रही होंगी. आइये जानते हैं कौन हैं ये 5खिलाड़ी?

1. अजिंक्य रहाणे

Ajinkya Rahane

भारतीय टेस्ट टीम के पूर्व उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) लंबी पारी खेलने के लिए जाने जाते थे. लेकिन खराब प्रदर्शन के चलते उन्हें टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखाया गया. उनके पास रणजी ट्रॉफी में बेहतर प्रदर्शन करने और टीम में वापसी करने का सुनहरा मौका था. लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाए, वहीं दूसरी तरफ रहाणे IPL 2022 में फ्लॉप साबित हो रहे हैं. उन्होंने फ्रेंचाइजी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है।

इस सीजन में कोलकाता ने सीनियर बल्लेबाजों को 1 करोड़ रुपये में खरीदकर अपनी टीम के साथ जोड़ा था. लेकिन वह फ्रैंचाइजी की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जरूर उन्होंने 44 रन बनाए. लेकिन, उसके बाद की उनकी पारियों पर नजर डालें तो, उन्होंने आरसीबी के खिलाफ 9, पंजाब के खिलाफ 12, मुंबई के खिलाफ 7 और दिल्ली के खिलाफ 8 रन ही आखिर में तंग आकर केकेआर ने उन्हें प्लेइंग-XI से ड्रॉप कर दिया.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse