IPL 2022 - Biggest Controversy
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022 के लीग चरण के आधे से ज्यादा मैच हो चुके हैं, इस साल टूर्नामेंट के साथ जुड़ी दो टीमों ने लीग का मजा दोगुना कर दिया है। सभी 10 टीमों ने पिछले 1 महीने से नॉन-स्टॉप क्रिकेट के साथ दर्शकों को अपने टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखा है। हर मैच में फैंस को कुछ ना कुछ यादगार लम्हें देखने को मिल रहे हैं।

लेकिन इसी बीच क्रिकेट के रोमांच के अलावा दर्शक अबतक कई मैचों में हुए विवादों के बारे में भी बात करते हुए देखाा जा सकता है, IPL 2022 ने शायद एक सीज़न के लिए मैदान पर सबसे अधिक कॉन्ट्रोवर्सी देखी गई है। तो चलिए इस लेख के जरिए आज हम आपको IPL 2022 में अबतक की 5 सबसे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में बताते हैं।

1. हर्षल पटेल और रियान प्रयाग बीच मैदान में भिड़े

harshal patel and riyan parag

IPL 2022 में सर्वश्रेष्ठ डेथ गेंदबाजों में से एक हर्षल पटेल और राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रियान प्रयाग के बीच झड़प देखने को मिली थी। दरअसल, राजस्थान की पारी खत्म होने के बाद हर्षल पटेल  निराश हो गए थे, क्योंकि   रियान पराग ने उनके आखिरी ओवर में चौके-छक्कों की झड़ी लगा दी थी। उनकी इस बल्लेबाजी के कारण राजस्थान सम्मान जनक स्कोर पर पहुंच गई थी।

डगआउट में लौटने के समय पराग और हर्षल के बीच कुछ उग्र शब्दों का आदान-प्रदान किया गया था जो कि कैमरा में कैद हो गया था। क्योंकि पटेल बेहद आक्रामक रूप से आरआर बल्लेबाज की ओर चल रहे थे, लेकिन मैदान पर मौजूद बाकी खिलाड़ियों ने बीच बचाव करा दिया था। हालांकि मैच के बाद हर्षल पटेल ने रियान पराग से हाथ नहीं मिलाया था, इससे दोनों के बीच हुई तल्खी का अंदाजा लगाया जा सकता है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse