IPL 2022-retention rules
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022 के लिए मैगा ऑक्शन होने वाला है। इससे पहले सभी फ्रेंचाइजियों ने रिटेन प्लेयर्स की लिस्ट जारी कर दी है। कुल 27 प्लेयर्स को ही रिटेन किया गया है, जिसका मतलब साफ है कि बड़े-बड़े नाम इस मैगा ऑक्शन में शिरकत करते नजर आएंगे।

ऑक्शन के अधिक रोमांचक होने की उम्मीद है, क्योंकि इसमें 8 के बजाए 10 टीमें हिस्सा लेने वाली हैं। 2 नई टीमें 3-3 खिलाड़ियों को ऑक्शन से पहले ही अपने साथ जोड़ सकती है। फ्रेंचाइजियों ने कई बड़े ऑलराउंडर खिलाड़ियों को ऑक्शन में भेजा है। वैसे तो ऑक्शन में क्या होगा, इस बात का अंदाजा लगाना भी मुश्किल होता है। लेकिन इस आर्टिकल में उन 5 ऑलराउंडर खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे, जिनपर ऑक्शन में हो सकती है पैसों की बारिश।

IPL 2022 ऑक्शन में हो सकती है 5 ऑलराउंडर्स पर पैसों की बारिश

1- हार्दिक पांड्या

Hardik Pandya ipl 2022

मुंबई इंडियंस ने IPL 2022 के मैगा ऑक्शन से पहले स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को रिलीज कर दिया। हालांकि मुंबई के इस फैसले ने हैरान नहीं किया, क्योंकि हार्दिक पिछले कुछ वक्त से अच्छे फॉर्म में नहीं हैं।

लेकिन इस बात में कोई संदेह नहीं है कि वह ऑक्शन में महंगे बिकेंगे, क्योंकि Form is temporary and class is permanent। ये बात हार्दिक पर पूरी तरह से लागू होती है। इसलिए तमाम फ्रेंचाइजियां उन्हें अपने साथ जोड़ना चाहेंगी, जिससे ना केवल उन्हें एक फिनिशर मिलेगा, बल्कि तेज गेंदबाजी विकल्प भी मिलेगा।

आंकड़ों पर गौर करें, तो हार्दिक ने हार्दिक पांड्या ने अब तक 153.91 की शानदार स्ट्राइक रेट से 92 आईपीएल मैचों में 1476 रन बनाए हैं और 31.26 के औसत से 42 विकेट लिए हैं।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse