Those 3 occasions in IPL 2022 when fans entered the field by dodging security
Those 3 occasions in IPL 2022 when fans entered the field by dodging security
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2022 (IPL 2022) टीम चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी के डाई हार्ट्स फैंस की कमी पूरी दुनिया में नहीं है. फ्रेंचाइजियों के साथ ही खिलाड़ियों के लिए भी फैंस के मन में अथाह प्यार है. इसका अंदाजा आप समय-समय पर आने वाले वाकयों से लगा सकते हैं. कई बार तो फैन अपने चहेते स्टार्स से मिलने के लिए सभी सीमाओं को दीवारों को लांघ देते हैं.

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में लाखों की तादाद में फैंस मैच देखने के लिए आते हैं और अपने चहेते सुपरस्टार को सपोर्ट करते हैं और जैसे ही मौका मिलता है उनसे मिलने मैदान में भी पहुंच जाते हैं. कई बार ऐसे वाकया सामना आए हैं जब फैंस ने सुरक्षा के सभी घेरों को तोड़ते हुए अपने फेवरेट खिलाड़ी से मिलने लाइव मैच में पहुंच गए.

हम अपनी इस खास रिपोर्ट में आईपीएल 2022 (IPL 2022) के इस सीजन में हुई उन 3 घटनाओं का जिक्र करने जा रहे हैं जब फैंस बिना कुछ सोचे अपने सुपरस्टार्स से मिलने बीच मैदान पर पहुंच गए….

1. सुरक्षा घेरे को नजरअंदाज कर धोनी से मिलने मैदान में पहुंच गया फैंस

 MS Dhoni fan broke the security for meet him in IPL 2022

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 68वें मैच में सीएसके का सामना राजस्थान रॉयल्स से हुआ था. इस मुकाबले में एमएस धोनी के फैन ने हद कर दी और सुरक्षा घेरा तोड़कर सीधे मैदान पर पहुंच गया. इस दौरान वो सीधे धोनी के पास जाना जाता चाहता था और उनसे मिलना चाहता था. लेकिन, अंपायर की वजह से पॉसिबल नहीं हो पाया. 20 मई को हुए इस मैच में चेन्नई की बैटिंग चल रही थी और धोनी क्रीज पर थे.

इसी बीच युजवेंद्र चहल के ओवर के बाद फैन सीधा स्टेडियम में घुस गया और वह धोनी के पास पहुंचने की कोशिश करने लगा. हालांकि तभी मैदानी अंपायर न्यूजीलैंड के क्रिस गैफ़ने दीवार बनकर उस फैन के आगे अड़ गए और उन्होंने फैन को धोनी तक पहुंचने नहीं दिया. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने आकर उस फैन को किसी तरह मैदान से बाहर निकाला.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

One reply on “IPL 2022 Final : कभी धोनी से मिलने तो कभी विराट से मिलने… सिक्योरिटी तोड़कर IPL 2022 लाइव मैच में घुस आए फैंस”

Comments are closed.