Team India- 3 young IPL 2022 Players
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) में विदेशी खिलाड़ियों समेत भारतीय खिलाड़ियों ने भी ज़बरदस्त प्रदर्शन किया है. चाहे फिर वो राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर हो या दिल्ली कैपिटल्स के कुलदीप यादव, इन खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सबको काफी प्रभावित किया है और सबका दिल भी जीता है. वहीं कुछ युवा भारतीय खिलाड़ी जैसे तिलक वर्मा, आयुष बडोनी, कुलदीप सैन जैसे खिलाड़ियों ने भी अपने प्रदर्शन से सबको अपना दीवाना बनाया है.

हालांकि आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिनका परफॉर्मेंस काफी खराब रहा है. वे एक भी मुकाबले में खुद को साबित करने में बखूबी नाकाम रहे हैं. ऐसा भी कहा जा सकता है कि इन खिलाड़ियों को इस साल आईपीएल में एक भी मौका नहीं मिलना चाहिए था. तो आइये जानते हैं 3 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जिनको उनकी फ्रेंचाइजियों द्वारा खेलने का एक भी मौका नहीं देना चाहिए था.

1) विजय शंकर

Vijay Shankar

भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर का प्रदर्शन आईपीएल 2022 (IPL 2022) में काफी निराशाजनक रहा है. वह एक भी मैच में खुद को साबित नहीं कर पाए. शंकर ने इस सीज़न एक के बाद एक फ्लॉप पारियां खेली हैं. जिसके चलते गुजरात टाइटंस ने उन्हें प्लेइंग 11 से भी ड्रॉप कर दिया.

आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस ने विजय शंकर पर इस साल काफी भरोसा दिखाया था और उन्हें अपनी टीम में शामिल भी किया था. साथ ही नंबर 3 पर बल्लेबाज़ी करने के लिए उन्हें अपना फर्स्ट चॉइस बल्लेबाज़ भी बनाया था. लेकिन विजय अपनी फ्रेंचाइजी के भरोसे पर खरे नहीं उतर पाए. शंकर ने गुजरात के लिए आईपीएल के 15वें संस्करण (IPL 2022) में कुल 4 मुकाबले खेले जिसमें उन्होंने महज़ 19 रन बनाए. जिससे उन्होंने सबको काफी निराश किया है. ऐसे में विजय शंकर की फॉर्म को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्हें इस सीज़न खेलने के लिए एक भी मैच नहीं मिलना चाहिए था.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse