Team India- 3 young IPL 2022 Players
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022: आईपीएल के 15 वें संस्करण का आयोजन भारत में बड़े शानदार अंदाज़ में हो रहा है. फैंस 2 साल के बाद स्टेडियम में बैठ कर एक बार फिर आईपीएल का आनंद उठा रहे हैं. इस सीज़न आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स का बोलबाला रहा है. गुजरात टाइटंस की टीम 14 अंकों के साथ टॉप पर काबिज है.

वहीं इस सीज़न आईपीएल में युवा भारतीय खिलाड़ियों ने भी काफी ज़्यादा प्रभावित किया है. हालांकि टूर्नामेंट में कुछ प्लेयर्स ऐसे भी हैं जो अपनी-अपनी फ्रेंचाइजियों के लिए सिरदर्द बन गए हैं. वह लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम हो रहे हैं. जोकि अब टीम के लिए चिंता का विषय बन गया है. तो आइये ऐसे में नज़र डालते हैं 3 इस खिलाड़ियों पर जो आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अपनी टीम के लिए सिरदर्द बन गए हैं.

1) ग्लेन मैक्सवेल

Glenn Maxwell

ऑस्ट्रेलया क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का आईपीएल 2021 का सीज़न गज़ब का रहा था. जिसके चलते आरसीबी ने उन्हें मेगा ऑक्शन से पहले 11 करोड़ रूपये की मोटी रकम में रिटेन किया था. ऐसे में इस सीज़न भी टीम और फैंस को उनसे काफी ज़्यादा उम्मीदें थी, लेकिन आईपीएल 2022 (IPL 2022) में हमे मैक्सवेल का वो ताबड़तोड़ रूप नहीं देखने को मिला जिसके लिए वो जाने जाते हैं.

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अब तक मैक्सवेल ने 6 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने महज़ 119 रन बनाए हैं. इस बीच उनके बल्ले से एक मैच में अर्धशतकीय पारी भी देखने को मिली है. लेकिन यह खिलाड़ी इस सीज़न अपने टच में नज़र नहीं आ रहा है. साथ ही गेंदबाज़ी से भी मैक्सवेल ने कुछ खास नहीं किया है. इन आकड़ो को देख कर ऐसा कहा जा सकता है कि आरसीबी के अहम खिलाड़ियों में से एक ग्लेन मैक्सवेल अपनी फॉर्म में नज़र नहीं आ रहे हैं और कहीं ना कहीं टीम के लिए सिरदर्द बन गए हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse