SINGH59 1278

IPL 2021 को बीसीसीआई ने बड़ा फैसला लेते हुए स्थगित कर दिया है। टूर्नामेंट के स्थगित होने के बाद से चारों तरफ बस इसी की चर्चा हो रही है। इस बीच बोर्ड ने सभी खिलाड़ियों व स्टाफ मेंबर्स को भी अपने-अपने परिवार के पास वापस लौट जाने की बात कही है। इतना ही नहीं इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई से उनके प्लेयर्स को जल्द वापस भेजने की बात भी कही है।

ECB ने BCCI से की मांग

IPL 2021

IPL 2021 के स्थगित होने के बाद अब विदेशी खिलाड़ियों को लेकर भी चिंता बढ़ गई है। इस बीच इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई से इंग्लिश खिलाड़ियों को जल्द से जल्द वापस भेजने की बात कही है। हालांकि अब तक बोर्ड ने विदेशी खिलाड़ियों को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है कि उन्हें कब और कैसे उनके देश भेजा जाएगा।

आईपीएल में साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, श्रीलंका, अफगानिस्तान, बांग्लादेश, वेस्टइंडीज जैसे कई देशों के खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं। अब ये बोर्ड की सिरदर्दी होने वाली है कि सभी विदेशी खिलाड़ियों को उनके देश सुरक्षित पहुंचाएं। हालांकि इस बीच बोर्ड ने सभी खिलाड़ियों व सपोर्ट स्टाफ को उनके परिवार के पास वापस लौटने का ऐलान कर दिया है।

BCCI ने स्थगित किया IPL 2021

IPL 2021-BCCI

IPL 2021 का आयोजन सुरक्षित बायोबबल में हो रहा था, लेकिन एक के बाद एक कोविड पॉजिटिव मामले आने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा की अब बायो बबल टूट चुका है। जिसके बाद भारतीय क्रिकेट बोर्ड को टूर्नामेंट को स्थगित करने का फैसला करना पड़ा।

जानकारी के लिए बता दें, 29 मैच सफलतापूर्वक होने के बाद अब बचे हुए 31 मैच स्थगित कर दिए गए हैं। दो दिन में खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती, संदीप वॉरियर, रिद्धिमान साहा, अमित मिश्रा और बॉलिंग कोच बालाजी समेत 8 खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ से जुड़े दो सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ये फैसला लिया गया।