आईपीएल
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2021 की तैयारी तेजी से हो रही है, 18 फरवरी को मिनी ऑक्शन आयोजित किया जाना है, लेकिन उससे पहले ही ऑक्शन में बिकने वाले खिलाड़ियों की आखिरी लिस्ट जारी कर दी गई है. इस सूची में कुल 292 प्लेयर्स के नाम शामिल हैं, जिन पर नीलामी के दौरान बोली लगाई जाएगी. लेकिन इस लिस्ट में कुछ ऐसे नाम नहीं दिखे जिनके खेलने को लेकर इस साल फैंस ने उम्मीद जताई थी.

ऑक्शन लिस्ट में फाइनल किए गए खिलाड़ियों में 37 साल के अनुभवी और दिग्गज खिलाड़ी एस श्रीसंत का भी नाम है. जिन्होंने पूरे 7 साल क्रिकेट बैन की सजा काटने के बाद सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में केरल टीम की तरफ से लौटे थे. हालांकि इस बार उनके इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने की उम्मीद जताई जा रही थी, लेकिन लिस्ट में उनका नाम शामिल नहीं किया गया है. ऐसे में इस रिपोर्ट में उन 3 फ्रेंचाजियों के बारे में बताएंगे जो मेंटर के तौर पर श्रीसंत को अपनी टीम से जोड़ सकती हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स

आईपीएल

साल 2013 में एस श्रीसंत का नाम मैच फिक्सिंग में सामने आया था, ऐसे में कई संगीन आरोप लगने के बाद उनके क्रिकेट पर 7 साल तक का बैन लगा दिया था. फिलहाल आईपीएल 2020 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली फ्रेंचाइजी टॉप 3 में भी जगह नहीं बना पाई थी.

3 बार इस लीग की चैंपियन रहने वाली सीएसके टीम के खराब प्रदर्शन के बाद टीम की चयन प्रक्रिया से लेकर धोनी की कप्तानी और खिलाड़ियों की उम्र पर भी कई तरह से सवाल पूछे गए थे. देखा जाए तो साल 2020 में यूएई में हुए 13वें सीजन में इंडियन प्रीमियर टूर्नामेंट में चेन्नई की गेंदबाजी की भी हालत काफी खराब थी.

ऐसे में उम्मीद जताई जा रहा है कि, सीएसके फ्रेंचाइजी आईपीएल 2021 में अपने कुछ सीनियर गेंदबाजों को इस डिपार्टमेंट के लिए टीम में आने का न्योता दे सकती है. जबकि केरल टीम की तरफ से घरेलू टूर्नामेंट में खेलने वाले एस श्रीसंत को एमएस धोनी की टीम मैनेजमेंट बतौर मेंटर के तौर पर टीम से जोड़ सकती है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse