robin uthappa-csk-IPL 2021
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2021 की तैयारी तेजी से हो रही है. रॉबिन उथप्पा जैसे खिलाड़ी इस साल दूसरी टीम से खेलते हुए दिखाई देंगे. क्योंकि नीलामी से पहले सीएसके समेत सभी फ्रेंचाजियों ने अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. ऐसे में फैंस यह जानना चाहते हैं कि, आखिरी बार आईपीएल की टीमों में किन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेंगी. राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम ने इस बार स्टीव स्मिथ जैसे खिलाड़ियों को रिलीज कर, संजू सैमसन को कप्तान घोषित कर दिया है.

ऐसे में रॉबिन उथप्पा को ट्रेड के जरिए एमएस धोनी की टीम सीएसके ने अपने साथ जोड़ लिया है, और भज्जी, पीयूष चावला समेत 6 खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है. उथप्पा को सीएसके में शामिल करने का फैसला हर किसी के समझ से परे हैं. ऐसे में नजर डालेंगे उन 3 कारणों पर जिसकी वजह से उथप्पा सीएसके की टीम में शामिल होने के हकदार नहीं थे.

रॉबिन उथप्पा की बढ़ती उम्र

रॉबिन उथप्पा-robin uthappa-ipl 2021

रॉबिन उथप्पा को अपनी टीम में ट्रेड के जरिए जोड़ने के बाद से ही सीएसके की टीम सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रही है. इसका सबसे बड़ा और पहला कारण खिलाड़ी की उम्र है, इस समय रॉबिन उथप्पा 35 साल के हैं और चेन्नई की टीम में इस समय कई ऐसे दिग्गज खिलाड़ियों की मौजूदगी पहले से ही है.

ऐसे में फैंस यह उम्मीद लगाकर बैठे थे कि, इस बार सीएसके की टीम की निगाहें युवा खिलाड़ियों को टीम में जोड़ने की होगी. लेकिन रॉबिन उथप्पा को लेकर लिए गए डिसिजन से हर कोई नाराज है. क्योंकि उथप्पा उम्र  बढ़ने के साथ ही कहीं न कहीं खेल में कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं.

लेकिन आईपीएल एक ऐसा टूर्नामेंट हैं, जहां दर्शक खिलाड़ियों के बल्ले से रनों की बरसात होते हुए देखना चाहते हैं, ऐसे में यह कह सकते हैं कि, सीएसके का ये फैसला उसे गलत साबित कर सकता है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse