IPL

IPL 2021 के यूएई लेग को शुरु होने का काउंटडाउन शुरु हो चुका है। मगर इस बीच एक ऐसा इंग्लिश खिलाड़ी चोटिल हुआ है, जिसने एक नहीं बल्कि एक साथ तीन-तीन टीमों की चिंता बढ़ा दी है। वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि हाल ही में ‘द हंड्रेड’ में ताबड़तोड़ पारी खेलने वाले लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) हैं। असल में उन्हें वारविकशर और लंकाशर के बीच चल रहे काउंटी चैंपियनशिप के डिवीजन 1 के मुकाबले में फील्डिंग के दौरान लिविंगस्‍टोन को चोट लगी है।

Liam Livingstone को हुई इंजरी

liam livingstone

इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज Liam Livingstone को वारविकशर और लंकाशर के बीच चल रहे काउंटी चैंपियनशिप के डिवीजन 1 के मुकाबले में फील्डिंग के दौरान लिविंगस्‍टोन को चोट लगी है। असल में, लिविंगस्टोन को बाउंड्री पर जाती हुई गेंद को रोकते हुए कंधे की चोट लग गई है। वह बाउंड्री बचाने की सोच कर कंधे के बल नीचे गिरे और इसके बाद जो दृष्य था, वह चिंता बढ़ाने वाला था।

क्योंकि खिलाड़ी दर्द से कराहते हुए कंधे पकड़े हुए मैदान से तुरंत बाहर चला गया। उनकी जगह फिलहाल काउंटी टीम में रिचर्ड ग्लिसन ने ले ली है। हालांकि अभी उनकी इंजरी पर कोई अपडेट सामने नहीं आई है कि चोट कितनी गंभीर है।

राजस्थान की बढ़ी चिंता

Liam Livingstone

लियाम लिविंगस्टोन के चोटिल होने से एक साथ तीन-तीन टीमों की चिंता बढ़ गई है, जिसमें इंग्‍लैंड टीम, काउंटी टीम लंकाशर के साथ- साथ आईपीएल (IPL 2021) की फ्रेंचाइजी राजस्‍थान रॉयल्‍स का नाम शामिल है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम Liam Livingstone को जोस बटलर की जगह ओवल टेस्ट मैच में अंतिम ग्यारह में शामिल करने पर विचार कर रहे थे, लेकिन अब उनका चोटिल होना यकीनन इंग्लिश टीम के लिए बुरी खबर है।

इतना ही नहीं आईपीएल 2021 के यूएई लेग की शुरुआत 19 सितंबर से होने वाली है। ऐसे में राजस्थान रॉयल्स की टीम चाहेगी कि उनका स्टार बल्लेबाज जल्द ही फिट होकर फ्रेंचाइजी के साथ जुड़े। पहले ही राजस्थान को बेन स्टोक्स, जोस बटलर के रूप में 2 बड़े झटके लग चुके हैं।