ipl 2021

IPL 2021 के बचे हुए मैचों की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। एक ओर बीसीसीआई इवेंट को सफलतापूर्वक आयोजित करने में लगी हुई है, तो वहीं फ्रेंचाइजियां भी ट्रेनिंग कैंप लगाकर खिलाड़ियों को तैयार कर रही हैं। इस बीच शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स व मुंबई इंडियंस की टीम ने यूएई के लिए उड़ान भरी है। दोनों टीमों के बीच 19 सितंबर को खेले जाने वाले सीजन के दूसरे चरण की शुरुआत होनी है।

यूएई के लिए रवाना हुई CSK-MI

कोरोना वायरस के चलते IPL 2021 के बचे हुए 31 मैचों को यूएई की मेजबानी में खेला जाना है। लीग के दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितंबर से होगी और पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स व मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। अब चेन्नई और मुंबई की टीमों ने अपने उपलब्ध खिलाड़ियों के साथ यूएई के लिए उड़ान भर ली है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडिल पर पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी दी, कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सहित उनकी टीम यूएई के लिए रवाना हो रही है। साथ ही उन्होंने धोनी की तस्वीर भी शेयर की, जिससे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

7 दिन का होगा क्वारेंटीन

एक ओर जहां CSK ने यूएई रवाना होने की जानकारी दी, तो वहीं दूसरी ओर मुंबई इंडियंस के साथ बतौर टैलेंट स्काउट डिवीजन का हिस्सा बने विनय कुमार ने पत्नी के साथ यूएई के लिए उड़ान भरते हुए तस्वीर साझा की। मुंबई ने अपने इस खिलाड़ी को नई जिम्मेदारियों के साथ टीम में जोड़ा है। दोनों ही टीमों को 7 दिन के सख्त क्वारेंटीन को पूरा करना होगा और फिर वह कोविड नेगेविट टेस्ट आने के बाद ट्रेनिंग शुरु कर सकेंगी। इस बीच बीसीसीआई ने सभी फ्रेंचाइजियों सदस्यों को कोरोना के दोनों टीके लग जाने चाहिए।

बताते चलें, मुंबई व चेन्नई की टीमों के अभी कुछ खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम में व्यस्त हैं और वह बाद में फ्रेंचाइजी से यूएई में ही जुड़ेंगे। अंक तालिका की बात करें, तो चेन्नई की टीम दूसरे व मुंबई की टीम चौथे स्थान पर है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टॉप पर बादशाहत को बरकरार रखा।

यहां देखें धोनी की तस्वीर वाला पोस्ट