Delhi Capitals
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने IPL 2021 को UAE में कराने का ऐलान कर दिया है। भले ही अब तक बोर्ड ने आधिकारिक तौर पर इस बात का ऐलान नहीं किया है कि टूर्नामेंट कब खेला जाएगा। लेकिन लगातार रिपोर्ट्स आ रही हैं कि कैश रिच लीग के बचे हुए 31 मैच 19-20 सितंबर से यूएई में खेले जा सकते हैं।

अब बीसीसीआई टूर्नामेंट के लिए विंडो और वेन्यू तो तलाश लेगी, लेकिन इस बीच कई देशों ने अपने खिलाड़ियों को दोबारा आईपीएल में भेजने से इनकार कर दिया है। इंग्लैंड ने तो साफ तौर पर इनकार कर दिया है, इसके अलावा न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों के खेलने पर भी संदेह की स्थिति बनी हुई है।

अब ऐसी परिस्थिति में कुछ टीमें IPL 2021 के सेकेंड हाफ में अपने कप्तान बदल सकती हैं। तो आइए इस आर्टिकल में आपको 3 टीमों के बारे में बताते हैं जिनके बदल सकते हैं कप्तान।

1- सनराइजर्स हैदराबाद

ipl 2021

IPL 2021 के सेकेंड हाफ में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भी हिस्सा लेने पर संदेह की स्थिति बनी हुई है। दरअसल, किवी बोर्ड चाहता है कि उनके खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय मैच खेले, इसलिए वह शायद ही आईपीएल के बचे हुए मैच में हिस्सा ले सकें। यदि किवी टीम के खिलाड़ी अनुपलब्ध होंगे, तो सनराइजर्स हैदराबाद को नए कप्तान की तलाश करनी होगी।

IPL 2021 के 6 मैचों के खेलने के बाद हैदराबाद की टीम ने डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाकर केन विलियमसन को टीम की कमान सौंप दी थी क्योंकि टीम लगातार निराशाजनक प्रदर्शन कर रही थी। मगर अब जबकि विलियमसन के टूर्नामेंट में उपलब्ध होने पर संदेह है, तो फ्रेंचाइजी के पास डेविड वॉर्नर के साथ-साथ मनीष पांडे को कप्तान बनाने का विकल्प मौजूद रहेंगे।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse