पीयूष चावला

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पिछले सीजन में बहुत अच्छा नहीं कर पायी. जिसमें कहीं का कहीं स्पिन गेंदबाज पीयूष चावला की असफलता की भी एक बड़ी वजह रही थी. इसी वजह से ही उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने रिलीज कर दिया था. अब वो आईपीएल 2021 की नीलामी में बड़ी रकम के साथ मुंबई इंडियंस का हिस्सा बन गये हैं.

पीयूष चावला को मिला बड़ा रकम

Piyush Chawla facts

यूएई में खेले गये पिछले आईपीएल सीजन में पीयूष चावला बतौर गेंदबाज फेल नजर आयें. उस सीजन में चावला ना तो ज्यादा विकेट लेने में सफल रहे और ना ही रन रोकने में, इसी वजह से ही उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने रोकने का प्रयास नहीं किया और रिलीज कर दिया.

अब वो नीलामी में नजर आयें. जहाँ पर मुंबई इंडियंस की टीम ने उन्हें अपने साथ जोड़ लिया है. मुंबई ने उनपर 2.4 करोड़ की बड़ी रकम खर्च की है. वो उम्मीद कर रहे हैं की वानखेड़े के मैदान पर वो अच्छा प्रदर्शन करते हुए नजर आयेंगे.

देखें आईपीएल में चावला का प्रदर्शन

चावला के पास बहुत अनुभव मौजूद है. उन्होंने आईपीएल में अब तक 164 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 27.33 के औसत से 156 विकेट हासिल किये हैं. इस बीच उनकी इकॉनमी रेट 7.87 का रहा है. चावला बल्ले के साथ भी अंत में योगदान दे सकते हैं. जो उन्हें बहुत ज्यादा अहम खिलाड़ी बना देता है.