हनुमा विहारी

आईपीएल 2021की नीलामी चेन्नई में चल रही है। सभी फ्रेंचाइजियां आने वाले सीजन के लिए अपनी-अपनी टीमों को अंतिम रूप देने के लिए खिलाड़ियों पर बोली लगाती नजर आ रही हैं। इस ऑक्शन में हनुमा विहारी ने भी 50 लाख की बेस प्राइज के साथ अपना नाम ड्राफ्ट किया था। लेकिन इस बार भी विहारी को खरीदने में किसी भी फ्रेंचाइजी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई।

आखिरी बार दिल्ली से खेलते नजर आए थे विहारी

हनुमा विहारी

आईपीएळ 2013 में हनुमा विहारी ने सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए आईपीएल डेब्यू किया था। 2013 से लेकर 2015 तक वह हैदराबाद का हिस्सा रहे। लेकिन फिर वह तीन सीजन तक आईपीएल का हिस्सा नहीं रहे। लेकिन दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2019 में विहारी को 2 करोड़ रुपये में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया। लेकिन विहारी के निराशाजनक प्रदर्शन को देखते हुए फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिलीज कर ऑक्शन का रास्ता दिखा दिया।
इसके बाद आईपीएल 2020 के ऑक्शन में विारी ने अपना नाम 50 लाख रुपये के साथ ड्राफ्ट तो किया, लेकिन किसी भी फ्रेंचाइजी ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई और वह अनसोल्ड रह गए। विहारी ने अब तक आईपीएल में कुल 24 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 14.20 के औसत से 284 रन बनाए हैं और सिर्फ एक विकेट चटकाया है।

फिर अनसोल्ड रह गए हनुमा विहारी

आईपीएल 2021 के ऑक्शन में हनुमा विहारी ने एक बार फिर 1 करोड़ की बेस प्राइज के साथ नाम ड्राफ्ट किया था। लेकिन एक बार फिर शायद विहारी की टेस्ट स्पेसलिस्ट छवि के चलते किसी भी फ्रेंचाइजी ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई और हनुमा विहारी एक बार फिर अनसोल्ड रह गए। जबकि उम्मीद की गई थी, कि उन्हें इस बार ऑक्शन में बड़ी रकम मिल सकती है।