अर्जुन तेंदुलकर
2 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

एस श्रीसंत

आईपीएल 2021-एस. श्रीसंत

आईपीएल समेत हर फॉर्मेट से लंबे वक्त के लगे प्रतिबंध का सामना करने के बाद श्रीसंत कानूनी सजा को पूरी कर चुके हैं. पूरे 7 साल उन्हें बैन झेलना पड़ा. इसके बाद पहली बार उन्होंने घरेलू क्रिकेट के जरिए मैदान पर वापसी की है. ऐसे में फैंस के अंदर इस तरह की उत्सुकता जरूर है कि, उन्हें आईपीएल की नीलामी में कौन सी टीम अपने साथ जोड़ना चाहेगी.

दरअसल आईपीएल में फिक्सिंग का आरोप लगने के बाद श्रीसंत के ऊपर 7 साल का बैन लगाया गया था. जिसकी सजा वो पूरी कर चुके हैं और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में केरल के जरिए क्रिकेट में वापसी कर चुके हैं. फिलहाल प्रदर्शन के आधार पर देखें तो श्रीसंत उम्मीदों के मुताबिक खरे नहीं उतरे हैं.

लेकिन इस बीच कई मीडिया रिपोर्ट के जरिए यह खबर आई थी कि एस. श्रीसंत की आईपीएल में 2 से 3 टीमों के साथ बीतचीत हो रही है, ऐसे में वो आगामी सीजन में आईपीएल में भी खेलते हुए दिख सकते हैं. हालांकि प्रदर्शन के आधार पर इस लीग में उन पर दांव लगना मुश्किल कहा जा सकता है. लेकिन फैंस नीलामी में उन्हें जरूर देखना चाहेंगे. घरेलू लीग में उन्होंने 5 मैच में कुल 4 विकेट लिए हैं. जबकि गेंदबाजी 9.88 की इकॉनमी से की है.

2 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse