Kedar Jadhav
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2021 के ऑक्शन की तारीखों का आधिकारिक तौर पर ऐलान हो चुका है। इस साल नीलामी 18 फरवरी को चेन्नई में होगी। हालांकि नीलामी से पहले 20 जनवरी को सभी फ्रेंचाइजियों ने अपनी-अपनी टीम के रिटेन व रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी थी।

वैसे तो ये मिनी ऑक्शन होने वाला है लेकिन इस बात में कोई शक नहीं है कि फ्रेंचाइजियों द्वारा रिलीज किए गए बड़े-बड़े खिलाड़ियों के ऑक्शन में शामिल होने से इसका रोमांच काफी बढ़ गया है। हरभजन सिंह, ग्लेन  मैक्सवेल, आरोन फिंच, स्टीव स्मिथ, केदार जाधव, पीयूष चावला जैसे कई बड़े प्लेयर्स ऑक्शन में उतरेंगे।

इनमें से कुछ प्लेयर्स को उनके खराब फॉर्म के चलते रिलीज किया गया है, तो कुछ को उनकी कीमत के कारण भी नीलामी का रास्ता दिखाया गया है। तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिन्हें फ्रेंचाइजी ने रिलीज कर दिया है और अब आईपीएल 2021 में उन्हें छोटी रकम देकर अपने साथ जोड़ सकती है।

3 खिलाड़ियों को कम रकम देकर अपने साथ जड़ सकती हैं फ्रेंचाइजी

1- केदार जाधव

केदार जाधव

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2020 के एक खराब सीजन के बाद ऑलराउंडर खिलाड़ी केदार जाधव को रिलीज कर नीलामी का रास्ता दिखाया है। जाधव ने पिछले आईपीएल सीजन में बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया था, जिसके बाद ही फ्रेंचाइजी ने ये सख्त कदम उठाया।

आईपीएल 2018 में जब चेन्नई सुपर किंग्स ने बैन से वापसी की थी, तभी केदार जाधव को आईपीएल ऑक्शन से  की टीम ने 7.80 करोड़ की बड़ी रकम अदा करके खरीदा था और उसी सीजन में टीम ने खिताबी जीत भी दर्ज की थी।

मगर जाधव ने अब तक तीनों ही सीजन में फ्रेंचाइजी के लिए कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। पिछले आईपीएल सीजन में तो जाधव ने 8 मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने सिर्फ 62 रन बनाए थे। लेकिन अब चेन्नई ने जाधव को रिलीज कर दिया है क्योंकि वह इतनी बड़ी रकम को जस्टिफाई नहीं कर सके। हालांकि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि हो सकता है कि चेन्नई की टीम आगामी आईपीएल ऑक्शन में कम प्राइज में केदार जाधव को खरीदकर टीम में शामिल कर ले।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse