आईपीएल-IPl-Auction 2021
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2021 से जुड़ी तैयारियां जोरो पर है, आगामी महीने की 18 फरवरी को नीलामी होनी है, लेकिन उससे पहले ही फैंस में ये जानने की उत्सुकता तेज हो गई है कि, इस साल किस खिलाड़ी पर सबसे महंगी बोली लग सकती है. इसके साथ ही अभी से ही लोग अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को नीलामी में देखने के लिए भी कयास लगाने लगे हैं.

हालांकि इस साल आईपीएल का ऑक्शन ज्यादा बड़ा नहीं है, लेकिन चेन्नई में आयोजित होने वाले मिनी ऑक्शन को लेकर भी लोगों में खासा दिलचस्पी है. ऐसे में इस खास रिपोर्ट के जरिए हम उन 3 गुमनाम खिलाड़ियों के बारे में बात करेंगे, जिन पर फ्रेंचाइजी बड़ी रकम लगा सकती हैं, आखिर क्यों चलिए खबर के जरिए जानते हैं….

शाहरूख खान

आईपीएल-IPL 2021

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करेंगे शाहरूख खान की, जिनका बल्ला इस समय घरेलू मैच में उम्मीद के मुताबित चल रहा है. तमिलनाडु की तरफ से 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले शाहरूख खान का इस साल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन रहा है. बल्लेबाजी में शाहरूख का औसत 17.18 है, जबकि स्ट्राइक रेट 127.37 का है.

इस लीग में उन्होंने अब तक 6 मुकाबले खेले हैं, जिनमें से 2 बार शाहरूख नाबाद लौटे हैं. हाल ही में हिमाचल प्रदेश के खिलाफ खेलते हुए शाहरूख ने नाबाद 40 रन बनाए थे. इससे पहले 14 जनवरी को ओडिशा टीम के खिलाफ खेलते हुए शाहरूख ने नाबाद 18 रन जड़े थे.

7वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए शाहरूख खान जिस तकनिकी के साथ बल्लेबाजी करते हैं, उसे देखकर यह कहा जा सकता है कि, इस 25 साल के युवा खिलाड़ी को आईपीएल की फ्रेंचाइजियो अपनी टीम में जरूर शामिल करना चाहेंगी, और इसके लिए नीलामी में उन्हें बड़ी रकम मिल सकती है. हालांकि बीते साल भी शाहरूख का नाम नीलामी में शामिल था, लेकिन उन पर किसी भी फ्रेचाइजी ने भरोसा नहीं जताया था.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse