IPL 2021

कोरोना वायरस के चलते स्थगित चल रहे IPL 2021 के बचे हुए 31 मुकाबले 19 सितंबर से खेले जाने वाले हैं। बीसीसीआई यूएई में मैचों की सफल तरीके से आयोजित करने की तैयारी कर रही है। तो वहीं दूसरी ओर खिलाड़ी भी अब एक्शन में आ चुके हैं और यूएई लेग के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। इस बीच अर्जुन तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शानदार शॉट्स लगाते नजर आ रहे हैं।

तैयारियों में जुटे अर्जुन तेंदुलकर

IPL 2021

मुंबई इंडियंस ने IPL 2021 के ऑक्शन में अर्जुन तेंदुलकर को 20 लाख रुपये की बेस प्राइज में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था। शुरुआती मुकाबलों में अर्जुन को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिल सका, लेकिन अब यूएई लेग में वह मौके का इंतजार कर रहे होंगे। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बैटिंग की प्रैक्टिस करते हुए वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अलग-अलग शॉट्स लगाते दिख रहे हैं और उन्होंने मुंबई इंडियंस की जर्सी पहनी हुई है।

अर्जुन ने  इंस्टाग्राम वीडियो पर बल्लेबाजी की 5 क्लिप शेयर की हैं और पांचों में वह क्लासी शॉट्स लगाते दिख रहे हैं। पहली क्लिप में अर्जुन तेंदुलकर ने मीडियम पेस गेंदबाज को शानदार कवर ड्राइव मारा। अगली गेंद पर अर्जुन तेंदुलकर ने बैकफुट पंच लगाया। इसके बाद थ्रोडाउन स्पेशलिस्ट की गेंद पर बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने यॉर्कर गेंद को थर्ड मैन की दिशा में मारा। चौथी गेंद पर अर्जुन ने बाएं हाथ के स्पिनर पर शानदार स्वीप शॉट खेला और अंतिम गेंद पर अर्जुन ने एक बार फिर कवर ड्राइव लगाया।

यूएई में खेले जाएंगे IPL 2021 के बचे हुए मैच

IPL 2021

IPL में अब तक 5 खिताबी जीत दर्ज कर चुकी मुंबई इंडियंस की टीम शुरुआती मैचों में अच्छा प्रदर्शन करती नजर आई और फ्रेंचाइजी अंक तालिका में चौथे स्थान पर काबिज रही। अब मुंबई की टीम अपने इसी प्रदर्शन को आगे बढ़ाना चाहेगी और यूएई में एक बार फिर ट्रॉफी जीतना चाहेगी।

पिछले साल यानि आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में हुआ था, जिसमें मुंबई ने पांचवीं ट्रॉफी जीती थी। अब लीग के बचे हुए 31 मैच यूएई में ही खेले जाएंगे, जिसकी शुरुआत 19 सितंबर को मुंबई व चेन्नई के बीच खेले जाने वाले मैच के साथ होगी।