KKR
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

बायो बबल में लगातार कोविड-19 मामलों के बढ़ने के बाद बीसीसीआई ने IPL 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है। टूर्नामेंट के स्थगित होने से पहले कुछ युवा खिलाड़ियों ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

जी हां, भले ही ये सीजन अधूरा ही रह गया, लेकिन इसमें हिस्सा लेने वाले कुछ खिलाड़ियों ने अपना ड्रीम डेब्यू किया, तो किसी ने ड्रीम परफॉर्मेंस किया।

तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 3 युवा खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिनका प्रदर्शन सालों-साल याद किया जाएगा और जिनके लिए ये कहना गलत नहीं होगा की वह रातों-रात स्टार बन गए।

3 युवा खिलाड़ी IPL 2021 में बन गए रातों रात स्टार

3- चेतन सकारिया

ipl 2021

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम राजस्थान रॉयल्स के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया का आता है। दरअसल, चेतन ने अपनी मुश्किल परिस्थितियों से आईपीएल तक का सफर तय किया। जिसका परिणाम भी उन्हें शानदार मिला।

सकारिया ने पंजाब किंग्स के खिलाफ अपना डेब्यू मैच खेला और कप्तान संजू सैमसन ने युवा पेसर पर भरोसा जताया। पावरप्ले में गेंदबाजी करने आए सकारिया ने मयंक अग्रवाल को सस्ते में आउट किया और फिर 91 के स्कोर पर खेल रहे केएल राहुल को आउट किया। इस मैच में सकारिया ने 3 विकेट चटकाए और चारों तरफ युवा गेंदबाज की चर्चा होने लगी।

IPL 2021 में राजस्थान के लिए 7 मैचों में 31.71 के औसत से 7 विकेट चटकाए। सकारिया ने अपनी सटीक लाइन और लेंथ से सभी को प्रभावित किया।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse