आईपीएल 2021
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2021 का लगभग अंत समय आ चुका है और अब सिर्फ कुछ ही मैच बचे हुए हैं। वैसे पहले मैच से ही सभी बल्लेबाज अपने बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करने में लग गए थे। इसके बाद जैसे-जैसे सीजन आगे बढ़ा, बल्लेबाजों के तेवर भी बदलने लगे। उनकी आक्रामकता भी बढ़ती गई, यहां तक कि सभी सिर्फ छक्के ही लगाने पर ज्यादा ध्यान देने में लग गए।

 वैसे सिंगल -डबल लेकर स्कोरबोर्ड तो चल सकता है, लेकिन जब तक छक्के ना लगें तब तक बड़े स्कोर नहीं बनते। वैसे आपको बता दें कि IPL में कई ऐसे बल्लेबाज हैं जो लंबे-लंबे छक्के लगाने में माहिर हैं। आज हम ऐसे ही बल्लेबाजों के बारे में बताएंगे जिन्होंने इस संस्करण में सबसे लंबे छक्के लगाए हैं।

IPL 2021 में इन खिलाड़ियों ने लगाए हैं सबसे लंबे छक्के

3. केएल राहुल (पंजाब किंग्स)

KL Rahul-IPL

पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने इस IPL सीजन में 13 मैच खेले हैं और कुल 626 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 6 अर्धशतक निकल चुके हैं, साथ ही उन्होंने 138.80 के स्ट्राइक रेट से यह रन बनाए हैं। बता दें कि इन मैचों में उनका सर्वोच्च स्कोर नाबाद 98 रन रहा।

 अभी तक उन्होंने कुल 48 चौके और 30 छक्के लगाए हैं। इन छक्कों में सबसे खास रहा सीजन के 53 वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ लगाया गया छक्का। आपको बता दें कि केएल राहुल ने इस मैच में शानदार 98 रन की पारी खेली जिसमें 8 छक्के शामिल रहे और इनमें से एक छक्का 101 मीटर का रहा।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse