kkr vs RCB ipl
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2021 के दूसरे चरण की शानदार शुरुआत हो चुकी है। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए पहले मैच में चेन्नई ने जीत दर्ज कर ली। अब कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2021 यूएई में का अपना पहला मैच एक दूसरे के खिलाफ खेलेंगे। यह मैच 20 सितंबर को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा। आरसीबी का नेतृत्व विराट कोहली कर रहे हैं जबकि केकेआर की कमान कप्तान ओएन मोर्गन के हाथों में है।

बता दें कि केकेआर ने IPL 2021 में अब तक केवल 2 ही मैच जीते हैं जबकि 5 में उसे हार का सामना करना पड़ा है। वहीं आरसीबी के खाते में 5 मैच जीतें दर्ज हैं। पहले चरण में दोनों टीमों के बीच हुए पहले मुकाबले में आरसीबी ने केकेआर को 38 रनों से हराया था। जिसके बाद कोलकाता हिसाब बराबर करने के लिए बेकरार होगी। हालांकि आपको बता दें कि इस मैच में केकेआर के कुछ खिलाड़ी बेंच पर ही बैठे रह सकते हैं।

IPL के पहले मैच में केकेआर के ये 3 खिलाड़ी बेंच पर आयेेंगे नजर

1. हरभजन सिंह

harbhajan singh

हरभजन सिंह पहले कोलकाता नाईट राइडर्स के ऐसे खिलाड़ी हो सकते हैं, जिन्हें IPL 2021 के दूसरे चरण में केकेआर बनाम आरसीबी मैच के दौरान बेंच पर ही बैठाया जा सकता है। दिग्गज भारतीय स्पिनर को इस साल की नीलामी के दौरान केकेआर फ्रेंचाइजी द्वारा खरीदा गया था।

पहले चरण में हरभजन सिंह ने केकेआर के लिए 3 मैच खेले और इन तीनों मैचों में वो एक भी विकेट नहीं ले सके हैं। इस दौरान उन्होंने 9.0 की इकॉनमी से गेंदबाजी की है। अपने औसत प्रदर्शन के बाद उन्हें बाकी के 4 मैचों में बाहर कर दिया गया। इसके बाद इस चरण में भी उन्हें मौके मिलने की उम्मीद भी कम ही है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse