Capture 25

विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2020 में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है, पिछले कुछ दिनों से आरसीबी की एक ही समस्या थी कि टीम के कप्तान विराट कोहली लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन यह समस्या राजस्थान के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान खत्म हो गई। विराट कोहली ने इस साल 3 मैच में लगातार खराब प्रदर्शन करने के बाद शनिवार को राजस्थान के खिलाफ खेले गए मुकाबले के दौरान जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 53 गेंद पर 72 रनों की पारी खेली। जब विराट कोहली पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में पहुंचे तो उन्होंने अपने 3 ख़राब पारियों का दर्द बयां किया।

कोहली ने कहा मैं इस खेल से प्यार भी करता हूं और नफरत भीKOhli look RCB AP 0

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में जीत के बाद जब विराट कोहली पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में पहुंचे तो उन्होंने कहा कि वह राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर जोस बटलर से बात कर रहे थे कि वह इस खेल से प्यार भी करते हैं और नफरत भी। विराट कोहली का कहना है कि आपको एक खिलाड़ी के तौर पर समझना चाहिए कि जब आप ज्यादा क्रिकेट खेलते हैं तो बहुत बार जो आप करना चाहते हैं वह आपके बस के बाहर होता है उस वक्त आप निराश होते हैं।

पिछले साल के अपेक्षा इस साल आरसीबी का प्रदर्शन बेहतरRCB XI

अगर आरसीबी के मौजूदा प्रदर्शन पर नजर डालें तो वह टॉप 4 टीमों में शामिल हैं, प्रदर्शन के हिसाब से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस साल पिछले कई सालों के अपेक्षा बेहतर प्रदर्शन कर रही है, अगर विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर किसी तरह बेहतर खेलती रही तो हुआ आईपीएल के इस सीजन प्लेऑफ में भी क्वालीफाई कर सकते हैं।हालांकि वहां तक का सफर तय करने के लिए रॉयल चैलेंजर्स को ना सिर्फ शानदार प्रदर्शन करना होगा बल्कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली को भी अपनी फॉर्म बरकरार रखनी होगी।