आईपीएल 2020

आईपीएल 2020 का चौथा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच चौथा मुकाबला शारजाह के मैदान पर खेला जा रहा है। शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, राजस्थान का होम ग्राउंड है। अब टूर्नामेंट के चौथे मैच के आगाज के लिए राजस्थान-चेन्नई के कप्तान मैदान पर टॉस के लिए आ चुके हैं। सिक्का उछला और गिरा चेन्नई सुपर किंग्स के पक्ष में। महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया।

चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता टॉस

आईपीएल 2020

आईपीएल 2020 का आगाज हो चुका है और एक के बाद बेहद मनोरंजक मुकाबले खेले जा रहे हैं। अब टूर्नामेंट का चौथा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स व राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है। टॉस के लिए दोनों टीमों के कप्तान स्टीव स्मिथ व महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर आ चुके हैं।

अब सिक्का उछला और गिरा चेन्नई सुपर किंग्स के पक्ष में। टॉस जीतने के बाद कप्तान ने फील्डिंग का फैसला किया है। असल में शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में टूर्नामेंट का पहला मुकाबला खेला जा रहा है, लेकिन यूएई में दूसरी पारी के दौरान ओस गिरने के चलते गेंद फिसलने लगती है, जिसके चलते दूसरी पारी में गेंदबाजी करने वाली टीम को नुकसान होता है। इससे पहले भी आपने देखा है कि, टॉस जीतने वाली सभी टीमों ने पहले फील्डिंग का फैसला किया है।

चेन्नई सुपर किंग्स का पड़ला भारी

आईपीएल 2020

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली फ्रेंचाईजी सीएसके का पड़ला भारी लग रहा है। जी हां, इससे पहले चेन्नई ने मुंबई के साथ खेले गए ओपनिंग मैच में चेन्नई की टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज की थी।

परिणामस्वरूप चेन्नई के खिलाड़ी अधिक आत्मविश्वास के साथ मैदान पर उतरेंगे। इसके अलावा चेन्नई की टीम यूएई की मौजूदा परिस्थितियों में पहला मैच खेल चुकी है, जिससे अब उन्हें परिस्थितियों में खुद को ढ़ालने में अधिक मुश्किल नहीं होगी। इससे अलग दोनों टीमों के हैड टू हैड की बात करें, तो अब तक ये दोनों टीमें 21 बार आमने-सामने आई है, जिसमें 14 बार चेन्नई ने और 7 बार राजस्थान की टीम ने जीत दर्ज की है। हालांकि अब देखना दिलचस्प होगा की इस मैच को कौन जीतेगा।

संभावित प्लेइंग इलेवन टीम

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जायसवाल, रॉबिन उथप्पा, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ, डेविड मिलर, रियान पराग, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, मयंक मार्कंडे, एंड्रयू टाई, कार्तिक त्यागी

चेन्नई सुपर किंग्स: शेन वॉट्सन, विजय शंकर, फाफ डु प्लेसिस, ऋतुराज गायकवाड़, सैम करन, रविंद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी, पीयूष चावला, इमरान ताहिर, दीपक चाहर, लुंगी नगिडी।