रविचंद्रन अश्विन

आईपीएल 2020 के दूसरे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के साथ खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने सुपर ओवर में शानदार जीत दर्ज की। भले ही दिल्ली ने मैच जीता हो, लेकिन मैच के बीच उन्हें रविचंद्रन अश्विन के रूप में एक बड़ा झटका लगा। जब अश्विन एक ओवर करने के बाद ही इंजर्ड हो गए और दर्द से कराहते हुए मैदान से बाहर गए। हालांकि अब अश्विन की इंजरी पर आया अपडेट दिल्ली फैंस के लिए खुशी की बात है।

रविचंद्रन अश्विन हुए फिट

रविचंद्रन अश्विन

आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स ने रविचंद्रन अश्विन को किंग्स इलेवन पंजाब से ट्रेडिंग के जरिए अपनी टीम में शामिल किया। पहले मैच की प्लेइंग इलेवन में शामिल हुए अश्विन ने एक ही ओवर गेंदबाजी कर सके। जिसमें उन्होंने 2 रन दिए और 2 बल्लेबाजों को भी पवेलियन का रास्ता दिखाया।

मगर इसके बाद मैदान पर ही अश्विन को इंजरी हो गई और वह दर्द से कराहते हुए मैदान से बाहर चले गए। मगर दिल्ली के फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि अश्विन दूसरे मैच में वापसी कर सकते हैं। मैच के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अश्विन की चोट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

‘अश्विन ने कहा कि वह अगले मैच तक फिट हो जाएंगे लेकिन आखिर में फैसला फिजियो को करना है। अक्षर पटेल ने उनके चोटिल होने के बाद बीच के ओवरों में शानदार गेंदबाजी की।’

अश्विन को मिला पावर प्लेयर का खिताब

रविचंद्रन अश्विन ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बेहद शानदार प्रदर्शन किया। इस मुकाबले में अश्विन ने एक ओवर गेंदबाजी की और मात्र 2 रन देते हुए करुण नायर व निकोलस पूर को सस्ते में आउट कर दिया। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें पावर प्लेयर के खिताब से नवाजा गया।

अब दिल्ली कैपिटल्स को अगला मुकाबला 25 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेलना है। उम्मीद है कि तब तक रविचंद्रन अश्विन पूरी तरह फिट होकर टीम के साथ जुड़ सकेंगे।

दिल्ली ने जीत के साथ की टूर्नामेंट की शुरुआत

श्रेयस अय्यर

आईपीएल 2020 का दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स व किंग्स इलेवन पंजाब के बीच दुबई में खेला गया। इस मैच में दोनों ही टीमों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। 157 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब  की टीम ने मैच को सुपर ओवर तक पहुंचाया। जहां, अय्यर की कप्तानी वाली टीम ने जीत दर्ज कर टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ किया है। अब दिल्ली कैपिटल्स का दूसरा मैच 25 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेला जाएगा।