msdhonisakshi

आईपीएल के इतिहास की सबसे कामयाब टीमों में शामिल चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 11वीं बार इस लीग में हिस्सा लिया. अब तक 10 सीजन में प्लेऑफ में पहुंचे वाली चेन्नई की टीम, इस साल शुरुआत से ही विवादों में घिरी रही है. इस बार वो आईपीएल के इतिहास में प्लेऑफ में नाकाम है बल्कि उसकी रेस से बाहर होने वाली पहली टीम है. ऐसे में साक्षी धोनी ने एक भावुक पोस्ट लिखाकर टीम को सपोर्ट करती दिखी.

चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस ने उन्हें किया सपोर्ट

7038d 16036300067665 800

आईपीएल के इतिहास में आईपीएल में तीन बार चैंपियन रह चुकी महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल के हर सीजन में प्लेऑफ का रास्ता तय किया है. लेकिन इस बार वो अपनी पुरानी वाली लय में नज़र नहीं आई.

इस सीजन में ना कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला बोला और उनकी टीम में पहली वाली बात नहीं देखी गई जिसके बाद उन्हें एक के बाद एक मुकबला हराना पड़ा गया. लेकिन फिर भी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के फैंस उन्हें हर बार की तरह इस बार भी काफी सपोर्ट किया.

चेन्नई की टीम जरुर इस सीजन में कुछ भी ना कर पाई हो लेकिन टीम को सपोर्ट करने वाले फैंस उन्हें पहले भी सपोर्ट करते थे और आज भी सपोर्ट करते हैं. कई फैंस का तो तक बनना है कि टीम हारे या फिर जीते लेकिन हम लोगों का प्यार चेन्नई की टीम के लिये बिल्कुल भी खत्म नहीं होगा.

साक्षी ने सोशल मीडिया पर शेयर की कविता

Ms Dhoni And Wife 1 1

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ साक्षी धोनी ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक कविता लिखी हुई है. कविता में उन्होंने लिखा है कि

“यह सिर्फ एक गेम है. कोई भी हारना नहीं चाहता, लेकिन सभी जीत नहीं सकते. कुछ लोग जीतते हैं तो कुछ लोग हार जाते हैं, कुछ लोग कुछ खो देते हैं लेकिन यह जश्न मना रहा है वही दूसरा टूट रहा है. इतने साल गुजर गए हमने कुछ बहुत बड़ी जीत भी देखी और हार भी. अपनी भावनाओं को खेल भावना पर हावी मत होने देना. आप तब भी विजेता थे, आप आज भी विजेता हैं. असली योद्धा लड़ने के लिए ही पैदा होते हैं. वे हमारे दिमाग और दिल में हमेशा सुपर किंग्स बनकर रहेंगे.”   

आठवें स्थान पर है चेन्नई सुपर किंग्स

PN 8275

चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को खेले गए मुकाबलें में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को आठ विकेट से मात देकर टूर्नामेंट में 12 मैचों में अपनी चौथी जीत दर्ज की. हालांकि टीम 8 अंकों के साथ तालिका में सबसे निचले यानी आठवें स्थान पर है. मगर राजस्थान की मुंबई पर जीत के बाद धोनी की टीम इस टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई की टीम ने आईपीएल के इतिहास में आठ बार जगह बनाई हैं.