David Warner
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022: आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग. भारत में यह किसी त्यौहार से कम नहीं होता. हर साल भारत में लोग आईपीएल का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. ऐसे में अब इस साल फैंस का इंतज़ार खत्म होने को है. क्योंकि आईपीएल 2022 के आगाज़ होने में अब 10 दिन से भी कम का समय बचा है.

आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च से होने वाली है. जिसमें पहला मुकाबला पिछले साल के फाइनलिस्ट चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होगा. इसके अलावा अगर बात करें 2020 के आईपीएल (IPL) की जिसमें मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को फ़ाइनल में हराकर आईपीएल का पांचवा खिताब जीता था.

उस सीज़न कई बल्लेबाज़ों ने ढेरों रन बटोरे थे और अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण रन भी बनाए थे. तो आइये ऐसे में नज़र डालते हैं 5 ऐसे बल्लेबाज़ों पर जिन्होंने आईपीएल 2020 में सबसे ज़्यादा हाफ सेंचुरी जड़ी थी.

5) डेविड वॉर्नर

David Warner

ऑस्ट्रेलियाई टीम के धाकड़ सलामी बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर काफी लंबे समय से आईपीएल (IPL) में सनराइज़र्स हैदराबाद के साथ जुड़े हुए थे. हालांकि आईपीएल 2022 में वो अब दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए नज़र आएंगे. आईपीएल 2020 में डेविड वॉर्नर ने हैदराबाद के लिए खेलते हुए 16 मुकाबलों में 548 रन बनाए थे.

इस दौरान इनकी एवरेज 39.14 की थी. इसी के साथ वॉर्नर के बल्ले से आईपीएल 2020 में 4 अर्धशतकीय पारियां निकली थी. उस सीज़न इनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 85 रन था. ऐसे में यह आईपीएल 2020 में सबसे ज़्यादा हाफ सेंचुरी जड़ने वाले खिलाड़ियों में पांचवे स्थान पर आते हैं.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse