0HdGF18k7P

इंडियन प्रीमियर लीग-2020 के प्लेऑफ में जगह बनाने से चूकी इयोन मॉर्गन की कप्तानी वाली कोलकाता नाईट राइडर्स को अपने आखिरी मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद अब केकेआर के युवा खिलाड़ी नितीश राणा के साथ उन्ही की टीम के खिलाड़ी आंद्रे रसेल की वाइफ पार्टी करती हुई नज़र आई हैं.

प्लेऑफ से एक दम दूर रह गई थी केकेआर

RR vs KKR highlights, IPL 2020 Match Today: KKR beat RR by 37 runs - cricket - Hindustan Times

इयोन मॉर्गन की कप्तानी वाली कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग-2020 के सीजन में काफी अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश की. जहां उन्हें कई उतार-चड़ाव से भी गुजरना पड़ा था. वहीं ये टीम आखिरी वक्त में प्लेऑफ में जगह बनाने से चूक गई.

कोलकाता नाईट राइडर्स ने 14 मैचों में से 7 मैच जरुर जीते लेकिन उन्हें इस दौरान भी कई करीबी मैचों से गुजरना पड़ा. वहीं उनके ख़राब रनरेट की वजह से लीग स्टेज से ही बाहर होना पड़ा. इस टीम ने प्लेऑफ में पहुंचे के लिए काफी मेहनत की लेकिन आखिर में वो असफल रहे.

इस टीम के लिए इंडियन प्रीमियर लीग ख़त्म हो चुका है लेकिन कोलकाता नाईट राइडर्स के कई खिलाड़ी अब भी दुबई में हैं और बायो बबल से बाहर निकलकर इस खूबसूरत शहर को एक्सप्लोर कर रहे हैं. साथ ही पूरी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

नितीश राणा के साथ नजर आई आंद्रे रसेल की वाइफ जैसिम लोरा

IPL 2020: नीतीश राणा के साथ पार्टी करती दिखीं आंद्रे रसेल की पत्नी जैसिम, हुक्का पीकर उड़ाया धुआं-IPL 2020 Jassym Lora Nitish Rana Party Kolkata Knight Riders Dubai

 

कोलकाता नाईट राइडर्स के ऑलराउंडर और धाकड़ खिलाड़ी आंद्रे रसेल की वाइफ जैसिम लोरा भी इस समय रसेल के साथ दुबई में मौजूद है. जहां वो अब टीम के साथ काफी एंजॉय करती हुई नज़र आ रही हैं और दुबई के लुप्त उठा रही हैं.

जैसिम ने हाल ही में अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. वीडियो में जैसिम लोरा एक नाईट क्लब में बैठी हैं. जैसिम इस वीडियो में हुक्का पीते दिख रही हैं. उनके साथ इस वीडियो में कोलकाता टीम के एक और खिलाड़ी भी दिख रहे हैं.

दरअसल, इस वीडियो में उनके साथ केकेआर टीम के मिडिल आर्डर बल्लेबाज नितीश राणा भी दिखाई दे रहे हैं. जिससे ये साफ़ नजर आ रहा है कि केकेआर की टीम के साथ-साथ सपोर्ट स्टाफ और परिवार के लोग भी दुबई को काफी एंजॉय कर रहे हैं.

आईपीएल-2020 में फ्लॉप रहे आंद्रे रसेल

Probable Kolkata Knight Riders (KKR) Playing XI for IPL 2020 | CricXtasy

इयोन मॉर्गन की कप्तानी में खेल रहे आंद्रे रसेल ने इंडियन प्रीमियर लीग-2020 में बेहद ख़राब प्रदर्शन किया है. रसेल ने 13 पारियों में महज 13 की औसत से 117 रन ही बना सके और वहीं उनकी गेंदबाजी की बात कि जाए तो उन्हें इस सीजन में महज 6 विकेट ही मिले. चोट के चलते उन्हें रसेल सीजन के सभी 14 मैच नहीं खेल सके. लेकिन उन्हें जितने भी मैच खेलने को मिले, वो उसमें भी फ्लॉप नजर आए.