kishan pant samson

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सत्र को लगभग आधे से ज्यादा का समय खत्म हो गया हैं. तो वही आईपीएल के इस टूर्नामेंट में हमें जल्द ही प्लेऑफ के लिए चार टीमें मिलने वाली हैं. इस बीच कई खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया. लेकिन मुंबई इंडियंस के बाएं हाथ के बल्लेबाज ईशान किशन शानदार पारी से ऋषभ पंत के स्थान पर अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं.

 ईशान किशन ने अभी तक किया हैं शानदार प्रदर्शन

6af75cdfa0d94605da05c8645cfad27b

आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस के बाएं हाथ के बल्लेबाज ईशान किशन को शुरूआती कुछ मुकाबलों में अपनी टीम से खेलने का मौका नहीं मिला था. लेकिन सौरभ तिवारी के चोटिल हो जाने के बाद उन्हें टीम में शामिल किया गया था. जिसकें के बाद उन्होंने ने इस सीजन में अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया था.

उन्होंने आईपीएल के 10वें मुकाबलें में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए, 58 गेंदों पर 99 रनों की पारी खेली थी और जिसमें 9 छक्के और 2 चौके शामिल थे. वही अपने अगले मुकाबलें में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ ईशान किशन ने 28 रनों की पारी खेली थी.

वही इस सीजन के 41वें मुकाबलें में ईशान किशन ने अपने बल्लेबाजी के दम पर एक बार फिर शानदार पारी खेलते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 37 गेंदों पर 68 रनों की पारी खेली थी, जिसमें कुल 5 छक्के और 6 चौके शामिल थे.

संजू सैमसन और ऋषभ पंत नहीं दिख रहे लय में

Sanju Samson opens up on competition with Rishabh Pant | ऋषभ पंत से तुलना को लेकर संजू सैमसन का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा|Hindi News

राजस्थान रॉयल्स के दाएं हाथ के बल्लेबाज संजू सैमसन ने इस सीजन के अपने पहले ही मुकाबलें में चेनई सुपर किंग्स के खिलाफ 32 गेंदों पर 74 रनों की पारी खेली थी. जिसमें कुल 9 छक्के और 1 चौका शामिल था. लेकिन इस मुकाबलें के बाद सैमसन ने एक बार फिर पंजाब के खिलाफ 85 रनों की पारी को अंजाम दिया था.

इन दोनों मुकाबलों के बाद सैमसन की लय को उनसे दूर जाते हुए देखा गया. मुंबई के खिलाफ उन्होंने रन बनाये लेकिन निरंतरता का नहीं होना उनके लिए मुश्किले खड़ी करता है. वही दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भी इस सीजन के दूसरे मुकाबलें में 31 रन की पारी खेली थी.

वही पंत को अभी तक किसी भी मुकाबलें में टीम के लिए अच्छी पारी खेलते हुए नहीं देखा गया हैं. वही टीम उनसे उम्मीद कर रही हैं की वो अपनी टीम के लिए शानदार पारी खेलकर अपने आप को साबित करे. पंत अभी तक अपने पुराने अंदाज में नज़र नहीं आये है जिसके लिए उन्हें जाना जाता हैं.

मुंबई इंडियंस की टीम अंकतालिका में पहले स्थान पर मौजूद

mumbai indians 1599447608

आईपीएल का चार बार खिताब जीत चुकी रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम इस सीजन भी अपनी पुरानी कहानी दोहराने के लिए तैयार हैं. मुंबई की टीम ने इस सीजन में भी तक कुल 10 मुकाबलें खेले हैं, जिसमें उन्हें 7 में जीत और 3 में हार का सामना करना पड़ा. 14 अंक के साथ मुंबई इंडियंस की टीम अंकतालिका में पहले स्थान पर मौजूद हैं.